01 MAYWEDNESDAY2024 4:27:43 PM
Nari

SSR Case: ऑनस्क्रीन पिता ने बताया क्लियर कट मर्डर, संदीप सिंह पर खड़े किए सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Aug, 2020 06:04 PM
SSR Case: ऑनस्क्रीन पिता ने बताया क्लियर कट मर्डर, संदीप सिंह पर खड़े किए सवाल

सुशांत केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। वहीं सीबीआई सुशांत के करीबियों और दोस्तों से पूछताछ कर गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। वहीं इस बीच जाने माने एक्टर दीपक काजिर ने सुशांत की मौत पर अपने बयान दिया है। दीपक काजिर ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' में सुशांत के पिता का किरदार निभाया था। 

ये क्लियर कट मर्डर

हाल ही में एक वेबसइट को दिए इंटरव्यू में दीपक काजीर ने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है यह क्लियर कट मर्डर है। उनका कहना है कि दिशा सालियान और सुशांत की मौत में कनेक्शन है। ये कैसे हो सकता है कि दोनों ने आत्महत्या की लेकिन उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि सुशांत धैर्य रखने वाला इंसान था। वो आत्महत्या कर ही नहीं सकता। 

PunjabKesari

संदीप सिंह पर उठाए सवाल

दीपक ने सुशांत की डायरी को लेकर बात करते हुए कहा कि जो इंसान हर चीज लिखता था तो उसने सुसाइड से पहले क्यों नहीं कुछ लिखा। दीपक कहते हैं कि वह मान ही नहीं सकते के सुशांत ने सुसाइड किया है। सुशांत के डिप्रेशन में होने की बस एक थ्योरी बनाई जा रही है। वो कभी भी डिप्रेशन का शिकार नहीं था। संदीप सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि वह कभी दीपक से नहीं मिले और ना ही उसे देखा। पहली बार दीपक को एक न्यूज चैनल पर ही देखा था जहां उसने खुद को सुशांत का दोस्त कहा था। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं दीपक ने सुशांत मामले में संदीप सिंह पर सवाल भी खड़े किए हैं। उनका कहना है कि किस हक से उसने सुशांत का आधार कार्ड और अन्य आईडी कलेक्ट की थी। उसके पास सुशांत का पर्स कैसे आया। जबकि यह सब चीजें पुलिस के पास होनी चाहिए थी। मुंबई पुलिस की जांच को लेकर उन्होंने कहा कि इस केस की जांच सही तरीके से नहीं की गई है। 

Related News