20 OCTTUESDAY2020 6:10:35 AM
Nari

अपने बचाव के लिए रिया का दूसरा कदम, सुशांत संग अपनी चैट की वायरल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Aug, 2020 10:49 AM
अपने बचाव के लिए रिया का दूसरा कदम, सुशांत संग अपनी चैट की वायरल

सुशांत आत्महत्या मामले में आए दिन कई खुलासे हो रहे है। बीते दिनों ईडी ने रिया चक्रवर्ती से इस मामले में काफी देर तक पूछताछ की थी। जिसके बाद रिया ने खुद को फंसता हुआ देखकर सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट को वायरल किया था। वहीं अब सोशल मीडिया पर रिया ने अपनी और सुशांत की व्हाॅट्सएप चैट शेयर कर दी है। 

PunjabKesari

दोनों की इस चैट में सुशांत ने अपनी बहन को लेकर बातें की हैं। सुशांत मैसेज करते रिया को कहते हैं कि तुम्हारा परिवार काफी अच्छा है। सर यानि रिया के पिता बहुत सही है। शौविक में सहानुभूति भरी हुई है और तुम में भी जो मेरी है। तुम सब के पास रहना मेरे लिए काफी खुशी की बात है। सुशांत आगे लिखते हैं कि प्लीज तुम हंसती रहो ऐसे तुम अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करता हूं। काश अगर जमीला जैसा कोई सपना आ जाए। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे लड़के सो जाओ। फ्लाइट के लैंड करने के बाद तुम्हें फोन करूंगी। इसकी उम्मीद है कि तुम चांद पर लैंड करोगे।' थोड़े समय बाद रिया फिर से सुशांत को मैसेज कर एक्टर का हालचाल पूछती है। जिसका जवाब देते हुए सुशांत कहते हैं कि अच्छा नहीं है, मेरी बहन सिड भाई को मैनिपुलेट कर रही है। जिससे पिछली उस पूरी बात से ध्यान भटक जाए और मुझ पर आ जाए कि उन्हें फिजिकली सजा दी है। जो कि बहुत ही निराशाजनक है।

PunjabKesari

इसके बाद रिया सुशांत को मीटिंग के बाद उन्हें फोन करने को कहती है। वहीं सुशांत रिया को एक मैसेज भेजते हैं जो उन्होंने अपनी बहन प्रियंका के लिए लिखा है। अब रिया और सुशांत की इस चैट में कितनी को सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

PunjabKesari

Related News