24 JUNMONDAY2024 11:43:33 AM
Nari

13 साल की उम्र में हुई गंदी हरकत, जानिए सोनम कपूर से जुड़ी खास बातें

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 09 Jun, 2024 01:38 PM
13 साल की उम्र में हुई गंदी हरकत, जानिए सोनम कपूर से जुड़ी खास बातें

नारी डेस्क: फिल्मी दुनिया की जानीमानी एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने जबरदस्त फैशन सेंस और अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस भले ही बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं लेकिन फिर सोनम का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा।  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने संज लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किया था जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। ऐसे में सोनम के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक्ट्रेस बनने से पहले वेट्रेस की नौकरी भी की हालांकि ये नौकरी उनकी बस 1 हफ्ते तक ही चली। 15 साल की उम्र में सोनम कपूर ने ये वेट्रेस की पहली नौकरी की थी औऱ ये बात तब की थी जब सोनम सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थीं।

PunjabKesari

13 साल की उम्र में सोनम साथ हुई थी गंदी हरकत

सोनम कपूर ने एक शो में बताया था कि ''हर कोई बचपन में कभी ना कभी सेक्सुअल अब्यूज का शिकार होता है। मैं जानाती हूं कि मैं भी बचपन में मॉलेस्ट हुई थी और वो मेरे लिए बहुत बड़ा ट्रॉमा था। इस बारे में मैंने करीब दो-तीन साल किसी को नहीं बताया था। मुझे आज तक वो घटना पूरी तरह याद है। यह घटना मुंबई के Gaiety Galaxy थिएटर की है जहां वो अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई हुई थीं। 

सभी लोग बाहर कुछ खाने का सामान खरीदने आए थे तभी एक आदमी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट दबाए। जाहिर है तब मैं छोटी थी तो मेरे फिगर नहीं था। लेकिन जब मेरे साथ ये हुआ तो मैं कांपने लगी। मुझे नहीं समझ आया कि ये हो क्या रहा है और मैंने वहीं रोना शुरू कर दिया। लेकिन मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। मैं वापस अंदर जाकर बैठी और पूरी फिल्म देखी क्योंकि उस वक्त मुझे लग रहा था कि मैंने ही कुछ गलती किया है''

PunjabKesari

सोनम के पास है आलीशान बंगले

सोनम के कई बंगले हैं जिनमें से एक दिल्ली में स्थित है, जो 3,170 वर्ग गज में फैला हुई है। एक्ट्रेस जब भी दिल्ली में होती हैं, तो इसी आलीशान बंगले में रहती है. सोनम कपूर ने कुछ साल पहले मुंबई में एक आलिशान घर भी खरीदा था, जिसकी कीमत 24.6 करोड़ रुपए के करीब है। वहीं सोनम कपूर ने लंदन के नॉटिंग हिल में एक आलीशान घर खरीदा था। एक्ट्रेस ने अपने लंदन वाले घर की तस्वीरों कई बार इंस्टाग्राम में शेयर भी की है और एक्ट्रेस इसी घर में रहती भी है। 


 
 

Related News