27 APRSATURDAY2024 2:20:46 AM
Nari

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रोते-बिलखते, बेसुध हाल में दिखी शहनाज गिल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Sep, 2021 02:16 PM
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रोते-बिलखते, बेसुध हाल में दिखी शहनाज गिल

टीवी का चमकता सितारा और बिग बाॅस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं, अब से कुछ देर में उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज  के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया जाएगा। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्‍ला का शव ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुका है।  वहीं श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके करीबी दोस्त आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला पहुंचे हैं। 

सिद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम दर्शन और उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल होने उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। उन्हें पुलिस के प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है। तस्‍वीरों में उनकी हालत बेहद खराब नजर आ रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने हाल ही बताया था कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज ठीक नही हैं। वह कुछ बोल नहीं रही हैं। इसी बीच पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम श्रद्धांजलि देने सिद्धार्थ के घर पहुंचे दोस्तों ने बताया कि शहनाज सदमे में हैं और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

PunjabKesari

आखिरी समय तक सिद्धार्थ के साथ मौजुद थी शहनाज गिल
जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ बुधवार रात को 9:30 बजे घर वापस आए थे और तब से उन्हें सीने में बेचैनी होने की शिकायत की थी। उस वक्त घर पर सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल मौजूद थीं। पहले तो उन्होंने सिद्धार्थ को नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, ताकि सिद्धार्थ को आराम महसूस हो इसके बावजूद  सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला और उन्हें फिर सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी। तब उनकी मां और शहनाज ने उन्हें आराम करने के लिए कहा।

PunjabKesari

शहनाज की गोद में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ा दम
आगे बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला सो नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा। 1:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जब शहनाज ने सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया तो उन्हे तुरंत ही फैमिली डॉक्टर को कॉल किया। फैमिली डॉक्टर जब घर आए तो उन्होंने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की बात करे तो उन्होंने अपनी शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी में डेब्यू किया। उनका पहला सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ था। सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ से बड़ी पहचान मिली। इसके बाद ‘बिग बॉस 13’ ने उन्हें घर-घर में मशहूर हो गए। सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे।
 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

Related News