19 APRFRIDAY2024 6:25:48 PM
Nari

सैफ ने 'भारत' पर दिया विवादित बयान, वहीं बीजेपी नेता ने तैमूर को कहा क्रूर!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Jan, 2020 01:54 PM
सैफ ने 'भारत' पर दिया विवादित बयान, वहीं बीजेपी नेता ने तैमूर को कहा क्रूर!

नया साल यानि की 2020 लगता है कुछ बॉलीवुड सितारों के लिए अच्छा है तो कुछ के लिए विवादित रहने वाला है। दीपिका का किस्सा अभी पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुआ था कि सैफ अली खान ने ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिस पर पूरी तरह से राजनीति खेली जा रही है।  बयान के बाद कंगना ने भी सैफ की क्लास ली। बात दें  तानाजी फिल्म की एक प्रेस कांफ्रेस पर सैफ ने जवाब देते हुए कहा था- मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है, मुझे नहीं लगता कि अंग्रेजों से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी। उन्होंने कहा कि तानाजी में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है जो कि गलत है। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

सैफ के बयान पर उनकी क्लास लेते हुए भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने न केवल सैफ पर बल्कि उनके बेटे तैमूर पर भी निशाना साधा है। लेखी ने ट्वीट पर कहा- तुर्क भी तैमूर को क्रूर मानते थे, लेकिन कुछ लोग अपने बच्चों का नाम तैमूर के नाम पर रखते हैं।' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी ने तैमूर के नाम पर सवाल उठाया हो इससे पहले भी कई दक्षिणपंथी विचारधारा वाले लोग इस बात को लेकर करीना और सैफ को ट्रोल कर चुके है।

PunjabKesari

लेखी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सैफ ने  कहा-  मुझे और मेरी पत्नी को यह नाम और इसका अर्थ पसंद है। मैं तुर्की शासक की विरासत के बारे में जानता हूं वह तैमूर था यह मेरा बेटा तैमूर है। वहीं सैफ के बयान ने पर कंगना ने कहा कि अगर कोई भारत नहीं था तो फिर महाभारत क्या था? 5 हजार साल पहले क्या लिखा गया? वेद व्यास क्या था ?
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News