24 JANSUNDAY2021 12:52:39 PM
Nari

देखिए पहले कैसी दिखती थी आपकी फेवरेट एक्ट्रेस रुबीना, तस्वीरें देखकर आप भी खा जाएगे धोखा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jan, 2021 04:22 PM
देखिए पहले कैसी दिखती थी आपकी फेवरेट एक्ट्रेस रुबीना, तस्वीरें देखकर आप भी खा जाएगे धोखा

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 में अच्छा खेल रही हैं। शो में रुबीना की खूबसूरती की भी कई लोग तारीफ कर चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुबीना करियर के शुरुआत में एकदम अलग दिखती थी। इनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर शायद आप इन्हें पहचान भी ना पाए। अब रुबीना काफी खूबसूरत व फिट दिखती है। अब खूबसूरत दिखने के लिए रुबीना ने सर्जरी करवाई है या नहीं यह तो एक्ट्रेस ही जाने।

'छोटी बहू' सीरियल से रखा टीवी इंडस्ट्री में कदम

बता दें कि रुबीना टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। शिमला में जन्मी रुबीना ने अपनी स्कूलिंग भी वही से की और ग्रेजुएशन भी। रुबीना के पिता उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस की दिलचस्पी एक्टिंग में थी। साल 2006 में रुबीना ने अपना करियर ‘मिस शिमला’ प्रतियोगिता से शुरु किया। वह मिस शिमला भी बनी। फिर साल 2008 में रुबीना ने छोटी बहू सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की। छोटी बहू में राधिका का रोल निभाकर वह घर-घर में फेमस हो गई। इसके बाद भी रुबीना ने कई शोज किए लेकिन सबसे ज्यादा फेम उन्हें सीरियल  ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ से मिला।
PunjabKesari

किन्नर बनकर फेमस हुई रुबीना

इस सीरियल में उन्होंने सौम्या का किरदार निभाया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और वह किन्नर बहू के नाम से फेमस हो गई। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना दिलैक ने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला छोटी बहू सीरियल में साथ काम करते थे। एक ही शो में काम करते हुए भी दोनों ने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की। रुबीना और अभिनव पहली बार एक दोस्त के यहां गणपति सेलिब्रेशन के दौरान मिले थे। सेलिब्रेशन में रुबीना साड़ी पहनकर पहुंची थी। रुबीना को साड़ी में देखकर ही अभिनव उनपर अपना दिल हार बैठे थे। फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी शिमला में हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पति के साथ तलाक की आ गई थी नौबत

रुबीना और अभिनव के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। दोनों ने तलाक लेने के बारे में सोच लिया था। रुबीना के मुताबिक, उन्होंने तलाक के बारे में सोचने के लिए नवंबर तक का वक्त दिया था। इसी बीच उन्हें बिग बॉस का ऑफर आ गया। बिग बॉस में आने का कारण भी यही हैं कि दोनों साथ में वक्त बिता सकें और अपने टूटते हुए रिश्ते को बचा सकें। इन सभी बातों का खुलासा रुबीना ने बिग बॉस के घर में किया था। जहां रुबीना तो फेमस हैं ही वही उनके पति अभिनव भी बिग बॉस के शो में आने के बाद काफी फेमस हो गए हैं। अभिनव काफी हैंडसम है और कई फीमेल कंटेस्टेंट अभिनव को प्रपोज कर चुकी है।


 

Related News