01 MAYWEDNESDAY2024 7:48:59 PM
Nari

नई नवेली दुल्हन रिया कपूर का शादी के बाद पहला पोस्ट, आलता लगे पैरों को किया फ्लाॅन्ट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Aug, 2021 12:35 PM
नई नवेली दुल्हन रिया कपूर का शादी के बाद पहला पोस्ट, आलता लगे पैरों को किया फ्लाॅन्ट

बाॅलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर बीती 14 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गई हैं। रिया ने अपने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बुलानी संग शादी रचाई। शादी के मौके पर परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस न्यूलीमैरिड कपल की तस्वीर देखने के लिए पैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस बीच रिया ने शादी के बाद पहली पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह आलता लगे पैरों को फ्लाॅन्ट करती दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है ति रिया की ये तस्वीर पति करण के घर पहुंचने के बाद की है। हालाकम इस तस्वीर में रिया का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। 

PunjabKesari

बता दें रिया कपूर की शादी जुहू स्थित पिता अनिल कपूर के बंग्ले में हुई थी। करण बूलानी फिल्मी दुनिया से है। वहीं रिया कपूर फिल्मी दुनिया से भले ही दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी लेकिन वो प्रोड्यूसर हमेशा से ही बनना चाहती थी और बनी भी इसके साथ ही वह एक फेमस फैशन ब्रांड भी चलाती हैं।

PunjabKesari

करण बूलानी और रिया कपूर का रिलेशनशिप करीब 13 साल पुराना है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की है। वह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने फिल्म आयशा में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इस फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर थीं। फिल्म आयशा के दौरान ही दोनों करीब आए थे।

Related News