28 APRSUNDAY2024 10:26:19 AM
Nari

पार्टी में शहनाज गिल को देखते ही भागी रश्मि देसाई, लोग बोले- आंटी क्यों जल रही हो इतना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Apr, 2023 01:03 PM
पार्टी में शहनाज गिल को देखते ही भागी रश्मि देसाई, लोग बोले- आंटी क्यों जल रही हो इतना

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का इंतजार सेलेब्स के साथ- साथ पैपराजी को भी रहता है। क्योंकि इस पार्टी में फिल्म और टीवी जगत के तमाम पॉपुलर स्टार्स के बारे में नई- नई बातें जानने का मौका जो मिल जाता है। पैपराजी को निराश ना करते हुए टीवी स्टार रश्मि देसाई ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बन गया। पैपराजी ने भी देर ना करते हुए रश्मि की हरकत को कैमरे में कैद कर लिया।

PunjabKesari
दरअसल बाबा सिद्दीकी की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लगभग सभी स्टार ने शिरकत की थी। पूजा हेगड़े, सलमान खान के अलावा शहनाज गिल भी पार्टी की शान बढ़ाने पहुंची थी। जहां एक तरफ अपनी चहेती शहनाज को देखकर फैं खुशी से झूम उठे तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि को शहनाज का पार्टी में आना कुछ खास पसंद नहीं आया।

PunjabKesari
दरसअल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देश सकते हैं कि रश्मि देसाई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में किसी से बात कर रही थी, ऐसे में सामने से शहनाज गिल की जैसे ही एंट्री होती है वह तुरंत वहां से चली जाती है। याद हो कि बिग बॉस 13 में ये दोनों एक साथ एक ही घर में रही थी। उस दौरान रश्मि कई बार शहनाज को समझाती भी नजर आई थी। 

PunjabKesari
अब लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि रश्मि को अचानक ऐसा क्या हो गया कि वह इस तरह का बर्ताव कर रही हैं। लोगों का कहना है कि रश्मि को शहनाज से जलन है इसलिए वह ऐसे चली गई । बता दें कि  शहनाज गिल जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी, माना जा रहा है कि इसी कारण रश्मि को उनसे Jealous है। 

Related News