25 APRTHURSDAY2024 11:49:43 PM
Nari

कोरोना ने किया रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल का बुरा हाल, ऐसी हो गई हालत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Oct, 2020 11:40 AM
कोरोना ने किया रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल का बुरा हाल, ऐसी हो गई हालत

आज के समय में सोशल मीडिया सबसे ताकतवर है। आए दिन किसी न किसी की वीडियो वायरल होती रहती है। बात अगर रानू मंडल की करें तो उन्होंने अपनी आवाज से सबको ऐसा दिवाना बनाया कि वह रातों रात स्टार बन गईं। इतना ही नहीं उनके संगीत के सुरों के आगे हिमेश रेशमिया भी खुद को रोक न पाए। 

PunjabKesari

रानू मंडल की जिंदगी में छाया अंधेरा

रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपने साथ गाना गाने का मौका दिया। यह गाना काफी हिट भी हुआ। लोगों ने इसे खूब सुना। इतना फेम मिलने के बाद रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरा छा गया है। दरअसल खबरों की मानें तो उन्हें मुंबई में कोई काम नहीं मिल रहा है।

कोरोना के चलते खराब हो गई आर्थिक हालत

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रानू मंडल अब अपने पुराने घर में चली गई हैं और इस वक्त अभी उनके पास काम नहीं है। कोरोना वायरस के चलते और काम न मिलने के कारण उनकी हालत और खराब होती जा रही है।  

PunjabKesari

आपको बता दें कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरी थीं। हालांकि इससे पहले वह रेलवे स्टेशन पर रहकर ही अपना गुजारा करती थीं। रातोंरात उनके संगीत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद हर किसी की जुबां पर उनका ही नाम था लेकिन अब कोरोना के चलते उनकी हालत खस्ता हो गई है। 

Related News