03 MAYFRIDAY2024 6:22:24 PM
Nari

हाथों में हाथ डाले Wedding Reception में पहुंचे रणदीप-लिन, रैड-मैरुन साड़ी में दिखी Newly Bride

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Dec, 2023 10:15 AM
हाथों में हाथ डाले Wedding Reception में पहुंचे रणदीप-लिन, रैड-मैरुन साड़ी में दिखी Newly Bride

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने 29 नवंबर को अपने होमटाउन इम्फाल में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लिन लैशराम संग शादी कर ली है। शादी के बाद एक्टर ने बीते दिन मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन हॉस्ट की। रिस्पेशन में दोनों कपल का लुक देखने लायक था। तो चलिए डालते हैं दोनों के लुक पर एक नजर....

ब्लैक-रेड आउटफिट में नजर आया कपल 

वेडिंग रिसेप्शन वाले दिन जहां एक्टर रणदीप हुड्डा ऑल ब्लैक कलर में नजर आए तो वहीं उनकी वाइफ लिन ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। लिन लैशराम ने रैड-मैरुन कलर की शिमरी साड़ी पहनी। वहीं साड़ी के साथ उन्होंने दुपट्टा सिर पर लिया था। डॉर्क मेकअप, छोटी सी बिंदी, न्यूड लिपस्टिक, लाइट ग्रीन कलर का नेकलेस, बालों में जुड़ा बनाए लिन बेहद गॉर्जियस दिखी। ट्रेडिशनल आउटफिट में लिन कहर ढाती हुई दिखी। वहीं रणदीप भी अपनी वाइफ को ब्लैक कलर के  आउटफिट में टक्कर देते हुए दिखे। सूट-बूट में एक्टर काफी बेहद हैंडसम दिखे उनके कोट पर रेड कलर का हैंकी भी लगा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कपल के पेरेंट्स भी आए नजर

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के पेरेंट्स भी वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए। जहां रणदीप के पापा ब्लू कलर के कुर्ता, व्हाइट ब्लेजर, मैचिंग पजामा और ब्लैक शूज में दिखे। वहीं उनकी मां पिंक कलर की साड़ी पहनी नजर आई। मैचिंग नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, बालों में खुला छोड़ वह भी काफी प्यारी लगी।  

PunjabKesari

वहीं लिन लैशराम के पेरेंट्स भी रिसेप्शन में पहुंचे। जहां लिन के पापा ने व्हाइट कुर्ता पजामा, यैलो कलर का ब्लेजर और गले में मफरल लिया। वहीं उनकी मां पिंक कलर की साड़ी, गोल्डन नेकलेस और बालों में जूड़ा किए हुए नजर आई। लिन लैशराम का भाई भी वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा। भाई ने व्हाइट कलर की धोती पहनी जिसका बॉर्डर रेड और पिंक कलर का था। इसके साथ उन्होंने रेड कलर का कोर्ट पहना जिस पर येलो कलर का वर्क किया हुआ था।

PunjabKesari

जमकर दिए एक साथ पोज 

दोनों ने अपने डी डे पर मीडिया को जमकर पोज दिए। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आई। यूजर्स भी दोनों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि रणदीप की तरह उनकी पत्नी भी एक एक्ट्रेस हैं। वही 'मैरी कॉम', 'ओम शांति ओम', 'जाने जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News