15 NOVFRIDAY2019 1:16:43 AM
Nari

रणबीर-आलिया का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जमकर निकली गलतियां!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Oct, 2019 03:57 PM
रणबीर-आलिया का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जमकर निकली गलतियां!

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। खबरों की मानें तो आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही है। हाल में ही आलिया-रणबीर का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके मुताबिक दोनों जनवरी में शादी करने वाले है। 


अब आलिया का वायरल वेडिंग कार्ड को लेकर रिएक्शन सामने आया है। दरअसल, आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब एक्ट्रेस से वायरल वेडिंग कार्ड के बारे में पूछा गया कि क्या यह खबर सही है? इसे सुनते ही आलिया जोर से हंसने लगीं। रिपोर्टर ने एक बार फिर पूछा इस पर आलिया ने कहा- अब क्या बोलूं।

PunjabKesari,nari

चलिए अब आपको बताते हैं इस कार्ड की सच्चाई।

कार्ड को ध्यान से देखने के बाद पता चलता है कि यह फोटोशॉप्ड है और पूरी तरह से नकली है। कार्ड में स्पेलिंग और फैक्ट की काफी सारी गलतियां हैं। जैसे कि कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखा है जबकि वह  Alia लिखती हैं। इसके अलावा कार्ड में आलिया को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है जबकि वह फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं। यही नहीं, कार्ड में वेडिंग डेट 22nd जनवरी के बजाय 22th जनवरी लिखी है। वही इस कार्ड को लेकर भट्ट और कपूर फैमिली से कोई भी बयान सामने नहीं आया।

वैसे यह पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें आलिया रणबीर एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए दिखाई दिए। आलिया-रणबीर एक-दूसरे के प्यार में है हालांकि इस बारे में कभी दोनों ने खुलकर बात नहीं की।

PunjabKesari,nari

खबरों के अनुसार आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर करीब आए और यही से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी। आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया को हमेशा से ही रणबीर कपूर पर क्रश रहा है और ये बात उन्होंने खुद कबूल की थी।

दोनों की बढ़ती दोस्ती का सबूत आलिया की इंस्टाग्राम फोटोज है। सोनम कपूर की शादी में इस कपल ने एक-साथ एंट्री ली और इसके बाद दोनों के रिलेशन को लेकर कयास लगाए जाने लगे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते पर कहा, "हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं और मुझे रिश्तों की वैल्यू है।“

PunjabKesari,nari

वहीं एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा था, “हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उन पर क्रश है। मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर ना तो इंकार करती हूं और ना कभी हां कहती हूं। मुझे उनका फैशन सेंस और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है।“
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News