06 MAYMONDAY2024 3:11:22 AM
Nari

क्रिकेटर राशिद खान से की Ranbir-Alia ने मुलाकात तो भड़के यूजर्स, बोले,- 'इससे मिलना..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Sep, 2023 05:50 PM
क्रिकेटर राशिद खान से की Ranbir-Alia ने मुलाकात तो भड़के यूजर्स, बोले,- 'इससे मिलना..'

बॉलीवु़ड के फेमस कपल रणबीर और आलिया इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में अब कपल का एक नया फोटो वायरल हो गया है। तस्वीर में उन्हें अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान संग देखा जा सकता है। न्यूयॉर्क में राशिद की मुलाकत आलिया और रणबीर से हुई। इसकी एक फोटो क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स के साथ। आपसे मिलकर अच्छा लगा'। तीनों स्टार्स की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कई सारे यूजर्स ने इस फोटो को देख हैरानी भी जताई है, तो कुछ का कहना है कि ये आज की सबसे बेहतरीन फोटो थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

कई लोग सोशल मीडिया प कपल के पीछे पड़ गए। ट्रोल्स का कहना है कि राशिद खान, आलिया और रणबीर से बड़े स्टार है। उन्हें बॉलीवुड के लोगों से मिलने के बजाए अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। वहीं एक यूजर ने ये भी कहा- 'राशिद खान इन दोनों से बेहतर है'। दूसरे ने लिखा, ' आपको बॉलीवुड के छोटे एक्टर्स से मिलने के बजाए अपनी टीम पर काम करना चाहिए।' 

PunjabKesari

वहीं एक और ने लिखा, 'मैं एक भारतीय हूं, पर राशिद इन दोनों से बेहतर है'। इससे पहले रणबीर को यूएस ओपन के दौरान हॉलीवुड एक्ट्रेस Madelyn cline को फोटोबॉम्ब करते देखा गया था। खेल के दौरान कैमरा एक्ट्रेस की ओर घूमा था। इस बीच रणबीर साइड से झांकते हुए हंसते दिखे थे। 

PunjabKesari

दरअसल एक्टर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और आलिया को madelyn cline के पास बैठे देखा गया था। कपल ने फैंस संग फोटो भी खिंचवाई थी। एक्टर को फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं।

Related News