27 MAYWEDNESDAY2020 3:14:59 PM
Nari

रामायण हुआ टीवी पर दोबारा शुरु तो लोगों ने लगाई सोनाक्षी की क्लास!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 28 Mar, 2020 12:00 PM
रामायण हुआ टीवी पर दोबारा शुरु तो लोगों ने लगाई सोनाक्षी की क्लास!

रामायण के एक सवाल ने सोनाक्षी सिन्हा के शिक्षा पर न जाने कितना बवाल मचा दिया था। आप सबको तो याद ही होगा कि कैसे KBC में सोनाक्षी ने भारत के सबसे महत्वपूर्ण इतिहास रामायण के एक आसान से सवाल का जवाब न देकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। अब जैसे की आपको पता है कि कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन का आदेश दिया गया है। ऐसे में फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग बंद कर दी गई है। इस कारण अब टीवी स्क्रीन पर रामायण दोबारा प्रसारित हो रहा है। 

ट्रोलर्स को याद आ गया कि अब यह वक्त हम सोनाक्षी को रामायण सिखाने में लगाएंगे। लॉकडाउन है तो घर में खाली क्यों बैठना। सोनाक्षी सिन्हा की क्लास लगाते है। माना कि सोनाक्षी ने उस दिन जवाब गलत दिया। मगर क्या ट्रोलर्स का उनपर इस तरह निशाना साधना दोबारा से सही है ?वहीं किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि जिस महिला के साथ वो हॉट सीट पर बैठी थी। उन्होंने ने भी तो उस सवाल के जवाब पर चुप्पी साध ही ली थी। तभी उन्होंने सोनाक्षी से लाइफ लाइन मांगी मगर सोनाक्षी कंफ्यूज हो गई। 

क्या था सवाल ?
होस्ट अमिताभ बच्चन ने पूछा "रामायण के अनुसार, हनुमान ने संजीवनी बूटी (जड़ी बूटी) किसके लिए प्राप्त की?" वह खेल में दिए गए चार विकल्पों - सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम के बीच उलझ गई।बतादें कि सोनाक्षी को Netizens ने ट्रोल किया था। कहा गया था कि उन्हें हिंदू माइथोलॉजी के बारें में कुछ नहीं पता है। 

ट्विटर पर दोबारा छाई सोनाक्षी 
रामायण के दोबारा शुरु होने पर सोनाक्षी के लिए ट्रोलर्स ने एक गिफ्ट दिया है। वो यह है कि सोनाक्षी अभी ट्विटर पर ट्रेंडिंग है। आइए आप भी देखिए सोनाक्षी पर बने मिम्स।
 

Related News