27 APRSATURDAY2024 12:12:24 PM
Nari

70 फूलों की सजावट और 680 घंटों की मेहनत... बेहद रॉयल है RakulPreet का मेहंदी वाला लहंगा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Feb, 2024 06:02 PM
70 फूलों की सजावट और 680 घंटों की मेहनत... बेहद रॉयल है RakulPreet का मेहंदी वाला लहंगा

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का इन दिनों खुशी का ठिकाना नहीं है। दोनों ने हाल ही में लंबी डेटिंग के बाद शादी की। दुल्हा-दुल्हन लगातार अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें वो बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। वहीं रकुल की वेडिंग ड्रेसेज से तो नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

मेहंदी में दिखा रकुल- जैकी का पंजाबी लुक 

मंगलवार को कपल ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की , जिसमें वो पंजाबी लुक में थें। रकुल ऑरेंज और पिंक कलर के फुलकारी लहंगे में कहर ढा रही हैं तो जैकी भी पिंक और क्रीम कलर के कुर्ते पजामे में हैंडसम लगे। अब कपल डिजाइन ने  किएआउटफिट को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है जो वाकई में हैरान करने वाली है।

बेहद खास है रकुल का मंहेदी वाला लहंगा

रकुल प्रीत की  मेहंदी सेरेमनी का लहंगा अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था। डिजाइनर ने सोशल मीडिया पर इस आउटफिट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे अर्पिता की पूरी टीम ने मिलकर इस लहंगा को बनाने में कड़ी मेहनत की है। इस पर बहुत ही बारीकी से 70 फूलों की सजावट की गई है। वहीं इसमें पिंक और ऑरेंज कलर के सिंदूरी धागों के साथ गोल्डन कढ़ाई की गई है। इसके अलावा इस लहंगे में मिरर वर्क भी किया गया है। एक्ट्रेस के इस डिजाइनर फुलकारी लहंगे को बनने में पूरे 680 घंटे का समय लगा है। इस ड्रेस को एक नहीं कई सारे ट्रायल्स के बाद फाइनल किया गया।

PunjabKesari

Related News