03 MARWEDNESDAY2021 3:20:20 AM
Nari

राखी ने सुनाई आपबीती, ' बचपन में मारते थे मामा , डांसर होने की वजह से कईं रिश्ते चले गए'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Dec, 2020 10:41 AM
राखी ने सुनाई आपबीती, ' बचपन में मारते थे मामा , डांसर होने की वजह से कईं रिश्ते चले गए'

राखी सावंत कुछ भी करे बुरा या अच्छा लोग कहीं न कहीं उन्हें पसंद करते हैं। वह हमेशा अपने नटखट रवैए के कारण सुर्खियों में रही हैं। लेकिन उनकी लाइफ इतनी आसान नहीं थी। इस मुक्काम को हासिल करने के लिए और अपना नाम बनाने के लिए राखी को काफी मेहनत भी करनी पड़ी। राखी की जिंदगी में कईं उतार चढ़ाव भी आए जिनका जिक्र वह कईं दफा कर चुकी हैं वहीं अब उन्होंने एक बार फिर अपनी लाइफ के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं। 

राहुल वैद्य को सुनाई आपबीती 

अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए राखी ने राहुल को आपबीती सुनाई और बताया कि उनके घर का माहौल कैसा हुआ करता था। इतना ही नहीं राखी ने राहुल को यह भी बताया कि एक डांसर होने के कारण उन्हें कईं मुश्किलें भी हुईं। 

PunjabKesari

राखी को मारते थे मामा 

राहुल से बात करते हुए राखी कहती है कि मामा मुझे बचपन में मारते थे। राखी राहुल को अपने टांके भी दिखाती है और कहती है ,' देख मेरे टांके, मेरे मामा बचपन में मुझे मारते थे। अब वो जिंदा नहीं हैं। हमें तो बालकनी में खड़े होने तक की भी परमिशन नहीं मिलती थी। आईब्रो, वैक्सीन जैसी चीजें कराने की मेरे घर में महिलाओं को परमिशन नहीं थी। राखी आगे कहती है पता नहीं कैसे लोग थे यार।'

डांसर होने के कारण सारे रिश्ते हाथ से निकले 

PunjabKesari

मारपीट की बात पर राहुल राखी से पूंछते हैं तुम्हारे मामा और पापा दोनों ऐसा करते थे? और मम्मी उन्हें सपोर्ट करती थी? इसके जवाब में राखी कहती हैं तब घर की औरतों को बोलना मना था। लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। मेरे लिए इतने सारे रिश्ते आए पर सब चले गए क्योंकि मैं डांसर हूं।'

डांसर होना गुनाह है : राखी 

राखी का कहना यह भी है कि ,' हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है क्या? डांसर होना गुनाह है क्या?  

PunjabKesari

राहुल महाजन ने भी खोला था राज 

आपको बता दें कि इससे पहले राखी की लाइफ पर राहुल महाजन ने भी कईं राज से पर्दा उठाया था और बताया था कि राखी मानसिक रूप से काफी अकेली हैं। इसलिए वह ऐसी है क्योंकि उसे लगता है कि कोई तो उसके पास रहे। 

Related News