28 APRSUNDAY2024 4:32:57 AM
Nari

खतरे में राखी की जान! बोली- जेल से आदिल ने कर ली है मुझे मारने की प्लानिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2023 04:49 PM
खतरे में राखी की जान! बोली- जेल से आदिल ने कर ली है मुझे मारने की प्लानिंग

राखी सावंत का नौटंकी के साथ नाता बहुत पुराना और बहुत गहरा है। ऐसा कोई दिन नहीं है जब राखी ने कोई नौटंकी ना की हो, वह अच्छे से जानती हैं कि इसके बिना उन्हें इतना फेम नहीं मिलेगा। पल- पल में अपने बयान बदलने वाली राखी ने अब अपने पति आदिल खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन की मानें तो उन्हें मारने की प्लानिंग की जा रही है।

PunjabKesari
प्यार के लिए धर्म बदलकर फातिम बनने वाली राखी का कहना है कि उनका पति उन्हें मारना चाहता है। एक चैनेल के साथ बातचीत में राखी ने कहा कि  वह दुश्मनों से बचने के लिए दुआ पढ़ रही हैं क्योंकि उनको पता चला है कि आदिल उनको मारने की प्लानिंग कर रहा है। राखी की मानें तो उनका पति आदिल दुर्रानी उन्हें मारने का प्लानिंग बना रहे है और क्योंकि वह खुद जेल में बंद है तो उसने एक शख्स को उनका मर्डर करने की सुपारी दी है।

PunjabKesari
राखी सावंत इंटरव्यू में कहती है- "दोस्तों  मेरी जान खतरे में है, अभी-अभी पता चला कि आदिल जेल में मुझे मारने की प्लानिंग कर रहा है। मैंने दुआ पढ़ी है और मुझे यकीन है कि अल्लाह मेरी दुआ कुबूल करेगा"। वह आगे अपने पति का नाम लेती हुए कहती है-  "तुम मुझे नहीं मार सकते, तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? प्रॉपर्टी और बदला लेने के लिए?"

PunjabKesari
राखी का यह भी दावा है कि- रोज आदिल का फोन आता है और वह मुझसे कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे वापस ले लो, लेकिन मैंने उससे कह दिया है कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है लेकिन मुझसे दूर रहो। इतना ही नहीं राखी ने तो एक  फोन कॉल की वॉइस रिकॉर्डिंग भी शेयर की है जिसमें कोई उनका शुभचिंतक आदिल के प्लान के बारे में बता रहा है। 

PunjabKesari
रिकॉर्डिंग में एक शख्स कहत सुनाई दे रहा है कि- "मुझे जो अभी पता चला है वो मैं आपको बताना चाहता हूं। मैं अपनी पहचान छिपाकर रखना चाहता हूं और मैं आपका शुभचिंतक हूं। आदिल के रूम के कुछ लोग हैं, उन्होंने कुछ लोगों से आपको मारने की डील की है। वह पिछले कुछ समय से ऐसी प्लानिंग कर रहे हैं। वह आपको अधीक्षक के सामने भी जिम्मेदार ठहरा रहा था और यहां तक कि सभी पुलिसकर्मियों को खरीदने के लिए तैयार था।" वह शख्स आगे कहता है-  प्लीज आप सुरक्षित रहिए। आप मेरी बहन जैसी हैं और मैं आपका सिर्फ अच्छा चाहता हूं।'

Related News