02 MAYTHURSDAY2024 6:03:52 AM
Nari

डैडी रणबीर की गोद में खेलती नजर आईं बेबी राहा, पिंक आउटफिट में लगी बेहद क्यूट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jan, 2024 05:30 PM
डैडी रणबीर की गोद में खेलती नजर आईं बेबी राहा, पिंक आउटफिट में लगी बेहद क्यूट

एनिमल की सक्सेस को एंजॉय कर रहे रणबीर कपूर न्यी ईयर पर फैमिली संग घूमने गए थे। अब छुट्टियां मनाकर बेबी राहा संग उन्हें एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया है। इस दौरान राहा के साथ उनके मम्मी- पापा रणबीर और आलिया भी मौजूद थे लेकिन सारी लाइमलाइट इस क्यूटी बेबी ने लुट ली...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पिंक कलर की हुड्डी में बेहद प्यारी लगी राहा

राहा ने इस दौरान पिंक कलर की हुड्डी पहनी थी और पापा रणबीर ने ब्लैक टी- शर्ट और हैट पहनी थी। वहीं आलिया ने ग्रे कलर की लूज शर्ट पहनी थी और बालों का टाइट बन बनाया हुआ था। राहा अपने पापा की गोद में दिखाई दी। उनकी क्यूटनेस ने फैंस का दिल आसानी से जीत लिया। इससे पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन में पहली बार रणबीर- आलिया ने राहा ने झलक दिखाकर सब को सरप्राइज कर दिया था।  फैंस दोबारा से राहा की झलक देखकर बहुत एक्साइडेट हैं। ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

1 साल पहले दिखा चुके हैं राहा की पहली झलक

बता दें रणबीर- आलिया के घर 6 नवंबर को बेटी राहा  का जन्म हुआ था। राहा को लेकर स्टार कपल ने तय किया था कि वो कुछ समय के लिए उनकी झलक मीडिया को नहीं दिखाएंगे, जिसके लिए उन्होंने पैपराजी से अनुरोध भी किया था। ऐसे में हाल ही में बीते 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर रणबीर और आलिया ने पहली बार बेटी राहा कपूर की पहली झलक पैपराजी के सामने दिखाई।

PunjabKesari

Related News