13 MAYTHURSDAY2021 12:39:00 PM
Nari

'पहली बार ब्लड देखकर रोने लगी थी' फर्स्ट पीरियड पर बोलीं राधिका आप्टे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Apr, 2021 01:30 PM
'पहली बार ब्लड देखकर रोने लगी थी' फर्स्ट पीरियड पर बोलीं राधिका आप्टे

बदलते समाज के साथ लोगों की सोच में भी काफी बदलाव आया है। चाहे वो आम जनता हो या फिर बाॅलीवुड सेलेब्स, दुष्कर्म और पीरियड्स जैसे मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। वहीं इस बीच एक्ट्रेस राधिका आप्टे का एक इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने अपने फर्स्ट पीरियड को लेकर खुलासा किया है। 

PunjabKesari

दरअसल, राधिका आप्टे का यह इंटरव्यू साल 2018 का है। एक्ट्रेस ने अपने फिल्म 'पैडमेन' के प्रमोशन के दौरान अपने पहले पीरियड्स का अनुभव शेयर किया था। राधिका ने बताया था कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो उनके घरवालों ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया था।

मां ने रखी थी पार्टी- राधिका 

एक्ट्रेस ने कहा था, 'मेरे घर में सभी डाॅक्टर हैं। इसी वजह से मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी। इस बारे में मुझे पहले ही जानकारी दी गई थी। राधिका ने कहा कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुए तो वो बल्ड देखकर बहुत रोई थी।' उन्होंने कहा कि वो अपने इस शारीरिक बदलाव को देखकर घबरा गई थी लेकिन उनकी मां ने घर में पार्टी रखी थी जिसमें उनके रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया गया था।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने ऐसे दूर की थी हिचकिचाहट 

राधिका आगे कहती हैं, 'हर कोई मेरे लिए गिफ्ट लेकर आया था। मैं खुश थी हालांकि इसके बावजूद जब मैं शुरूआत में दुकान पर सेनेटरी नैपकिन लेने जाती थी तो थोड़ी हिचक होती थी। एक दिन मैं शाॅप पर गई और सेनेटरी नैपकिन के बारे में जोर से पूछा ताकि मैं अपनी हिचक दूर कर सकूं। '

PunjabKesari

बता दें साल 2018 में भी राधिका के इस इंटरव्यू ने काफी चर्चा बटोरी थी। वहीं एक बार फिर से उनका यह इंटरव्यू सूर्खियों में छाया हुआ है। 

Related News