01 MAYWEDNESDAY2024 5:51:21 AM
Nari

'Leaked Adult Video' पर पहली बार खुलकर बोली एक्ट्रेस राधिका आप्टे, जानिए क्या कहा?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 May, 2021 11:54 AM
'Leaked Adult Video' पर पहली बार खुलकर बोली एक्ट्रेस राधिका आप्टे, जानिए क्या कहा?

अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं।  लेकिन इस बीच वह कई बार कॉन्ट्रोवर्सी  की भी शिकार हो चुकी हैं। जिनमे से सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्सी  थी उनका न्यूड वीडियो का लीक होना। जिस पर अब  राधिका ने खुलकर बात की है।
 

लीक वीडियों को लेकर इंटरव्यू में छलका राधिका आप्टे का दर्द
ग्रैजिया मैगजीन संग एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने इस वीडियो के बारे में बताया कि कैसे इस वीडियो लीक होने के बाद उनका जीवन मुशिकलों और परेशानियों से भर गया था। 
 

PunjabKesari

 

'मेरे वॉचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था'
राधिका ने बताया कि फिल्म 'क्लीन शेव' से एक वीडियो लीक हो गया था। जिसका उनपर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। उन्होंने कहा कि, मेरे वॉचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था। वीडियो लीक होने के बाद मेरे लिए घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था, चार दिनों तक मैं घर से बाहर नहीं निकली थी।
 

वीडियो में मौजूद लड़की मैं नहीं थीं...
एक्ट्रेस ने कहा कि हालांकि, वायरल वीडियो को देखकर कोई भी बता सकता था कि उसमें मौजूद लड़की वह नहीं थीं। वीडियो एक्ट्रेस की मूवी 'क्लीन शेव' का था। लेकिन, राधिका के मुताबिक, वीडियो में मौजूद लड़की वह नहीं थीं। इसके साथ ही उन्होंने 'पार्च्ड' को लेकर भी बात की और कहा कि उन्हें यह रोल तब मिला, जब उन्हें इसकी जरूरत थी।
 

PunjabKesari
 

 न्यूड सीन देना थोड़ा डरावना था क्योंकि...
 राधिका ने 'पार्च्ड' में अपने रोल को लेकर कहा कि, मुझे इस तरह के रोल की सच में बहुत जरूरत थी, क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार यह बताया जाता है कि आपको अपनी बॉडी के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा यह सोचा था कि मैं अपनी बॉडी और शरीर के साथ कुछ नहीं करूंगी,  न्यूड सीन देना थोड़ा डरावना था क्योंकि उन दिनों मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था।

Related News