03 MAYFRIDAY2024 11:45:28 AM
Nari

Afsaajz की शादीः मेहंदी व हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखी अफसाना, राखी और डोनल बिष्ट ने जमाया रंग!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Feb, 2022 11:08 AM
Afsaajz की शादीः मेहंदी व हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखी अफसाना, राखी और डोनल बिष्ट ने जमाया रंग!

पंजाबी सिंगर व बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट अफसाना खान जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड साज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो आज साज और अफसाना शादी करेंगे। इनके प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है। कल हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट पहुंचे।

अफसाना ने शेयर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

अफसाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्रैंड प्री-वेड‍िंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें वह अपने होने वाले दूल्हे साज और अपने दोस्तों संग बेहद खुश नजर आ रही हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी पर अफसाना ने मेहंदी कलर का फ्लावर प्रिंटेड सलवार सूट पहना था। लाल दुपट्टा, कानों में गोल्डन झुमके और मिनिमम मेकअप से सिंगर ने अपने लुक को पूरा किया। वही साज ने भी मैच‍िंग कुर्ता पायजामा पहने दिखाई दिए। हल्दी सेरेमनी में अफसाना ने येलो कलर का लॉन्ग फ्रॉक सूट पहना और साज उनके साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आए। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

उमर रियाज, हिमांशी खुराना,राखी सावंत, डोनाल समेत कई बिग बॉस कंटेस्टेंट अफसाना की शादी में पहुंचे। इस दौरान सभी ने खूब धमाल मचाया, जिसकी वीडियोज काफी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बता दें अफसाना खान का हाल ही में रिलीज हुआ गाना तितलियां को फैंस का काफी प्यार मिला था। इसके बाद पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था हालांकि वो जल्द ही शो से बाहर हो गई थी।

Related News