25 APRTHURSDAY2024 4:03:30 PM
Nari

प्रियंका की ड्रेस देख हैरान हुए लोग, कहा- मत भूलों अपने संस्कार

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Jan, 2020 12:14 PM
प्रियंका की ड्रेस देख हैरान हुए लोग, कहा- मत भूलों अपने संस्कार

बॉलीवुुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड 2020 रेड कार्पेट पर दिखाई दी। जिसकी फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। रैड कार्पेट पर अपने जलवा बिखेरते हुए प्रियंका और निक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोर्ल्स लगातार प्रियंका की ड्रोस पर ट्रोल कर रहे है।  

PunjabKesari

रेड कार्पेट पर प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही थी। प्रोग्राम के दौरान प्रियंका ने डीप नेक लाइन का व्हाइट गाउन पहना है। जिसके साथ मैचिंग डायमेंट इयररिंग्स पहने है और बालों को खुला छोड़ा है। वहीं निक ने गोल्डन कलर का सूट पहना हुआ है। पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा-This guy. #Grammys2020' । 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लोग लगातार प्रिंयका की इस ड्रेस को देखकर उसका ट्रोल कर रहे है और अपनी भड़ास निकाल रहे है। कमेंट करते हुए यूजर्स डरावना, बेकार, और गंदा ड्रेस बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि निराशाजनक ... इससे अच्छा तो बॉलीवुड में आने के दौरान बेहतर कपड़े पहनती थीं प्रियंका चोपड़ा। वहीँ एक यूजर ने कहा कि शादी के बाद ऐसा ही होता है।  एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए कहा कि- ड्रेस अच्छी तो हैं लेकिन आप डरावनी लग रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स को प्रियंका की यह ड्रेस काफी पसंद आ रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें इससे पहले भी प्रियंका अपनी ट्र्रांसपेंरट ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News