29 MARFRIDAY2024 6:33:11 AM
Nari

'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर की ब्रा स्ट्रैप फोटो पर यूजर ने किया गंदा कमेंट तो पति ने लगाई क्लास

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 22 Jul, 2021 12:43 PM
'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर की ब्रा स्ट्रैप फोटो पर यूजर ने किया गंदा कमेंट तो पति ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर आए दिन बाॅलीवुड और टीवी जगत के सेलेब्स एक्सपोज़ होते रहते हैं। हाल ही में टीवी का सबसे फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम  पर शेयर है। इस तस्वीर में वो ब्रा स्ट्रैप दिखाती नजर आ रही हैं जिस वजह से यूजर ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं इश पर प्रिया के पति ने इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

PunjabKesari

रीटा रिपोर्टर की फोटो पर यूजर ने किया भद्दा कंमेंट 
दरअसल प्रिया की तस्वीर पर एक यूजर ने बहुत ही भद्दा कंमेंट किया, जिसे देखकर प्रिया के पति और  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर मालव रजदा आग बबूला हो गए।  मालव रजदा ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि, अपनी मां-बहन को भी बोलकर देख...देख जरा क्या रिऐक्ट करते हैं।

PunjabKesari

 'तारक मेहता...' शो के दौरान हो गया था डायरेक्टर से प्यार
वहीं मालव के जवाब देते ही प्रिया के कई फैन्स उनके  सपोर्ट में आए। उन्होंने मालव की तारीफ करते हुए कहा कि, अच्छा किया जो उस ट्रोलर की बोलती बंद करवा दी। बता दें कि प्रिया आहूजा  'तारक मेहता...' में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती है इसी दौरान शो के डायरेक्टर मालव रजदा से उन्हें प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

PunjabKesari

बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही प्रिया आहूजा 
बता दें कि प्रेग्नेंसी की वजह से प्रिया शो से बाहर है। फिलहाल वो ब्रेक पर हैं और अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके अलावा बतां दें कि प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह कोई न कोी अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Related News