29 APRMONDAY2024 12:55:18 PM
Nari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे को हुई टेंशन, बोलीं- शिल्पा शेट्टी और बच्चों की हो रही है चिं

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Jul, 2021 05:22 PM
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे को हुई टेंशन, बोलीं- शिल्पा शेट्टी और बच्चों की हो रही है चिं

अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच हुआ है। हालांकि कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। वहीं इस मामले में एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने भी एक ताजा बयान दिया है। 

PunjabKesari

वीडियो शेयर कर पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ दिया यह बयान
पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उन्होंने साल 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ फ्रॉड और चोरी का मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल ये मामला कोर्ट के विचाराधीन है। ऐसे में मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकती हूं। मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

इस वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों पर क्या बीत रही होगी
इसके साथ ही पूनम पांडे वीडियो में कहती हैं कि मेरी शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानूभूति है। साथी ही मैं ये अच्छी तरह से जानती हूं कि इस वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों पर क्या बीत रही होगी। 

PunjabKesari

पूनम पांडे, राज कुंद्रा पर ला चुकी है ये आरोप
जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले पूनम ने बंबई हाईकोर्ट में दायर अपने मामले में कहा था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। पूनम के मुताबिक पेमेंट में गड़बड़ी के कारण कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया। 

23 जुलाई तक हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा
इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और एक अन्य आरोपी रायन जॉन थार्प को मुंबई के एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा के वाट्सऐप चैट्स हुआ खुलासा
बतां दें कि इस पूरे मामले में राज कुंद्रा के वाट्सऐप चैट्स उनकी गिरफ्तारी की मुख्य वजह हैं। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी नाम के व्यक्ति से अपनी कंपनी की कमाई के बारे में बातचीत कर रहे थे।चैट्स से पता चला है कि राज इन अश्लील फिल्मों के जरिए रोजाना लाखों रुपये कमाते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

Related News