29 APRMONDAY2024 1:42:28 PM
Nari

अलविदा पूनम पांडे:  कंट्रोवर्सी क्वीन के वो विवाद जिसे  कभी नहीं भूल पाएंगे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2024 02:33 PM
अलविदा पूनम पांडे:  कंट्रोवर्सी क्वीन के वो विवाद जिसे  कभी नहीं भूल पाएंगे लोग

पूनम पांडे एक ऐसा नाम था जिससे हर कोई वाकिफ था, भले ही वह पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसके बावजूद उनके चर्चे हमेशा चलते रहे। आज उनकी मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है, अपने बयानों और हरकतों के कारण खबरों में रहने वाली पूनम इस तरह दुनिया को अलविदा कह देगी किसी ने सोचा नहीं था। आज जिक्र करते हैं उन विवादों का जिसके चलते पूनम को भुला पाना थोड़ा मुश्किल है। 

PunjabKesari

 बाथरुम में डांस करने का वीडियो

पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक के कारण हमेशा कंट्रोवर्सी में बनी रही। हालांकि वह हमेशा कहती थी कि मैं बॉलीवुड में एक्टिंग करने के लिए आई हूं और एक्टिंग ही करूंगी। उनके बाथरुम में डांस करने  के वीडियो ने इस कदर तूफान मचाया कि यूट्यूब को इसे ब्लॉक करना पड़ा। 


टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की इच्छा

2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम ने बीसीसीआई को एक खत लिखा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है तो वो सेलिब्रेट करने के लिए न्यूड हो जाएंगी। हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी। इसके बाद से ही लोग उनके बारे में जानने लगे थे। 

PunjabKesari

 हनीमून में  न्यूड फोटोशूट

गोवा में हनीमून के दौरान पूनम पांडे ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसे लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। उनके और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई थी।

 

पति पर मारपीट का आरोप

पूनम पांडे अपनी शादी को भी ज्यादा देर तक बचा नहीं पाई थी। शादी के 2 हफ्तों के बाद ही उन्होंने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उन्होंने बाद में अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

PunjabKesari
मां- बाप ने मारा थप्पड़

पूनम पांडे ने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था तब मां- बाप ने उनको खूब डांटा था। उनकी मम्मी ने तो उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था. पापा ने घर छोड़ने तक की धमकी दी थी। हालांकि पूनम का कहना था कि इस सबसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

कोविड 19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन

कोरोना के दौरान भी पूनम विवादों में आ गई थी। लॉकडाउन के बीच वह पति के साथ बाहर निकल गई थी। कोविड 19 प्रोटोकॉल को तोड़ने के आरोप में उन्हे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
 

Related News