02 MAYTHURSDAY2024 5:00:10 AM
Nari

बहू द्रिशा की तरह सास पूजा भी अपनी शादी में लगी थी बेहद खूबसूरत, वायरल हुई पुरानी Picture

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2023 12:24 PM
बहू द्रिशा की तरह सास पूजा भी अपनी शादी में लगी थी बेहद खूबसूरत, वायरल हुई पुरानी Picture

बेटा जब घोड़ी चढ़ता है तो मां- बाप को अपना समय याद आ जाता है। वह एक बार तो अपनी शादी की यादों में खो ही जाते हैं। सनी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, उन्हें अपनी शादी की याद आई या नहीं आई लेकिन फैंस को वो पुराने दिन याद आ ही गए। तभी तो करण देओल की शादी के बाद ही दूल्हे बने पापा सनी की तस्वीरें वायरल हो गई। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि  सनी की पत्नी और करण देओल की मॉम पूजा हमेशा ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी ही रही हैं। ऐसे में करण की शादी की दौरान सभी की नजरें उन्हें ही ढूंढ रही थी। ऐसे में बेटे की बारात लेकर बन-ठन कर पहुंची पूजा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।  पिस्ता कलर के लांचा में वह बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari
बेटे करण देओल की शादी में पिता सनी देओल और मां पूजा देओल में गजब की ट्विनिंग देखने को मिली। यह कहना गलत नहीं होगा कि  दूल्हे राजा की मां ने अपने लुक से पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। अपने इस लुक को पूरा करते हुए उन्होंने कानों में झुमके हाथों में चूड़ियां पहनी है। उनके हाथों में भी मेहंदी रची दिखाई दी। 

PunjabKesari
अभी पूजा के लुक के चर्चे चल ही रहे थे कि इसी बीच उनकी शादी की तस्वीर वायरल हो गई। दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि वह शर्मा रही हैं तो उनके पति सनी देओल काफी खुश नजर आ रहे हैं। लोगों को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। 

Related News