02 MAYTHURSDAY2024 3:58:37 AM
Nari

मेहनत से कभी नहीं घबराते ‘R’ नाम के जातक, जानें इनकी अच्छी बुरी बातें

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 23 Jun, 2023 05:59 PM
मेहनत से कभी नहीं घबराते ‘R’ नाम के जातक, जानें इनकी अच्छी बुरी बातें

किसी को जानने के लिए उसके नाम का पहला अक्षर ही काफी होता है। ऐसा हम नहीं ज्योतिष शास्त्र और अंक ज्योतिष की विधा का कहना है। उनका कहना है कि किसी इंसान के नाम के पहले अक्षर से उसके जीवन से जुड़े सारे रहस्य का पता लग जाते है। इसी कड़ी में आज हम  ‘R’ नाम के लोगों के बारे में जानेंगे।

स्वभाव

ज्योतिष शास्त्रों का कहना है कि यह लोग हंसमुख स्वभाव के होते हैं जिस वजह से लोग इनके प्रति जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। ये लोग किसी के साथ भी बड़ी जल्दी फ्रेंडली हो जाते हैं। इतना ही नहीं क्रिएटिव होने के साथ साथ इनका मन संस्कृति व कला में बहुत होता है। इनके काम करने का तरीका सबसे अलग होता है जिसकी वजह से इनके काम में इनकी छाप अलग से झलकती है। बता दें कि यह एक लग्जरी लाइफ जीना बहुत पसंद करते है इनके शौक रॉयल होते हैं। 

PunjabKesari

लव और मैरिड लाइफ

इन लोगों की लव और मैरिड लाइफ बहुत अच्छी होती है। यह अपने पार्टनर के साथ पूरी तरह से वफादार होते हैं और उनसे भी यही उम्मीद करते हैं। यह अपने पार्टनर के साथ लाइफ को अपने तरीके से जीना पसंद करते हैं। वहीं काम को लेकर बात करें तो यह मेहनत से कभी भी नहीं घबराते हैं। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ही यह लोग सफलता हासिल करते हैं। कार्यक्षेत्र में इनकी अपनी एक अलग पहचान होती है।

PunjabKesari

अस्वीकरण : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।


 


 

Related News