25 APRTHURSDAY2024 1:39:12 PM
Nari

करीना-सोनम की बजाई पायल ने अच्छी बैंड, कहा-भारत की नकली Feminists

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Sep, 2020 07:15 PM
करीना-सोनम की बजाई पायल ने अच्छी बैंड, कहा-भारत की नकली Feminists

पायल रोहतगी हमेशा अपने बेबाक बोल को लेकर चर्चा में रही हैं, एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड के नामी सितारों पर निशाना साधा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 10, 2020 at 5:02am PDT

 

जहां उन्होंने सोनम कपूर व करीना कपूर खान को भारत की नकली फेमिनिस्टा बताया वहीं अमिताभ बच्चन की भी क्लास लगाई जिसमें वो एक प्रतुषा नाम की नर्स के बारे में बात कर रही हैं। चलिए जानते हैं उन्हीं के मुंह से...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 10, 2020 at 10:09pm PDT

 

प्रतुषा कुमारी जोकि सेंटर रेलवे हॉस्पिटल में काम करती हैं जो पटना, बिहार की रहने वाली हैं जोकि KBC की बड़ी फैन है और वो इस शो के कई राउंड भी पार कर चुकी हैं लेकिन जब उनसे कुछ लिगल पेपर पर साइन करवाया गया तब उनसे पूछा गया कि क्या उनपर कोई केस दर्ज है तो उन्होंने बोला हां..उनके ऊपर 498a का केस दर्ज हैं जोकि उनके छोटे भाई की पत्नी ने उनके खिलाफ दर्ज करवाया है। दरअसल, इस केस में एक औरत अपने पति के साथ पूरी फैमिली को कटघरे में खड़ा कर देती हैं, इस मामले में ज्यादातर केस फेक होते हैं। ऐसे में पायल रोहतागी ने सवाल किया कि अमिताभ बच्चन उनकी दरखास्त सुनेंगे जोकि पिछले 20 साल से उनका शो देख रही हैं और उनके शो में हिस्सा लेना चाहती या फिर उस नानावटी हॉस्पिटल की प्रमोशन करेंगे जो पहले से पेड हैं। रोहतागी ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि क्या वो इस नर्स व रियल कॉविड वोरियर के लिए आवाज उठाऊंगे जोकि उनका समर्थन चाहती हैं, उनके शो में आना चाहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 9, 2020 at 6:35pm PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 9, 2020 at 6:35pm PDT

 

उन्होंने करीना का भी खूब मजाक बनाया। पायल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने करीना की नकल उतारी और बोली नमस्ते मैं करीना कपूर खान हूं, जब मुझे गुस्सा आता हूं तो मैं अपने बच्चे का नाम तैमूर अली खान रख देती हूं, और अगर अब मुझे गुस्सा दिलाया तो मैं अपने बच्चे का नाम औरंगजेब व टीपू सुल्तान रख दूंगी। अगर लड़की पैदा हुई तो सरूपनखा रख दूंगी क्योंकि मुझे क्या लेना-देना इतिहास से..मुझे बस हिंदू लोगों के खिलाफ बोलना हैं क्योंकि मैं एक बेवकूफ औरत हूं अब मैं रिया चक्रवर्ती का समर्थन करूंगी मैं भी ट्वीट करुंगी क्योंकि Roses are red and blue Let's Smash the patriarchy me and you .जैसे इस पुरुष प्रदान देश ने जानबूझ कर रिया चक्रवर्ती को जेल में डाल दिया मगर बहुत सारी औरतें भी उनके खिलाफ बोल रही हैं लेकिन ये सब मुझे नहीं दिखता क्योंकि मैं अंधी हूं वैसे मुझे एक तैमूर नाम नहीं समझ पड़ता जोकि एक हिंदू जेनेसाइड करने वाला राजा था। मुझे यह भी नहीं पता चलता है कि जब रिया सुशांत को नशा देकर उनकी वीडियो बनाती थी और लोगों को बताना चाहती थी कि वो कितना अनस्टेबल है क्योंकि मुझे ये सब नहीं दिखता क्योंकि यह सब मेरे साथ, मेरे घर में किसी पुरुष के साथ नहीं हुआ मुझे कुछ नहीं दिखता क्योंकि यह सब मेरे साथ नहीं हुआ...अगर होता है तो मैं खुदक में आकर अपने बच्चों का नाम तैमूर, टीपू सुल्तान औरंगजेब रख दूंगी क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं क्योंकि मैं बेवकूफ हूं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 9, 2020 at 5:49am PDT

 

इसी के साथ उन्होंने सोनम की भी जमकर क्लास लगाई..उन्होंने कहा नमस्ते मैं सोनम कपूर...इतने दिनों से सोई हुई थी क्योंकि ये हिंदूत्व मुझे ट्रोल करते थे तो इसलिए मुझे उन्हें सबक सिखाना था कि मैं बिजी हूं मैं बेरोजगार नहीं हूं मैं हर मुद्दे पर ट्वीट नहीं करूंगी तो मैंने अपने भाई को छोड़ दिया ट्वीट करने के लिए क्योंकि अब रिया मेरी इंस्पिरेशन हैं...अब मुझे पता चला की रिया अरेस्ट हो चुकी हैं और लोगों ने मुझे कहा कि फेमिनिस्ट होने के नाते मुझे भी कुछ बोलना पड़ेगा...चलिए आगे पायल क्या बोली उन्हीं के मुंह से सुन लेते हैं।

तो भई, इस बार पायल ने यूं बॉलीवुड फेमिनिस्टा की क्लास लगाई। यह पहली दफा नहीं है कि पायल ने किसी एक्ट्रेस के बारे में खुलकर बोला हो बल्कि इससे पहले भी वो नामी स्टार्स की अच्छे से क्लाग लगा चुकी हैं। यहीं वजह है कि वो अपने बेबाक बयानों व बोल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 

 

 

Related News