04 MAYSATURDAY2024 12:51:04 AM
Nari

Parineeti- Raghav ने कैंसल किया रिसेप्शन और हनीमून, वजह कर देगी हैरान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Sep, 2023 06:11 PM
Parineeti- Raghav ने कैंसल किया रिसेप्शन और हनीमून, वजह कर देगी हैरान

रागनीति कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को बड़े धूम- धाम से रॉयल अंदाज में उदयपुर में शादी की। कपल ने सोशल मीडिया पर अपने इस खास दिन की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। लोग इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि ये कपल ना ही रिसेप्शन करने वाले हैं और ना ही हनीमून पर जाने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

हनीमून पर नहीं जाएगा कपल

परी और राघव की शादी के बाद से ही उनके हनीमून को लेकर खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है दोनों अपनी प्रोफेशनल commitments में बिजी हैं तो वहीं श्राद्ध की वजह से भी ये फैसला लिया गया हैऱ एक्ट्रेस दिल्ली- मुंबई के बीच ट्रैवल करते हुए अपना काम निपटाएंगी तो शीतकालीन सत्र के चलते राघव भी बिजी रहेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

रिसेप्शन हुआ कैंसिल

बताया जा रहा है कि कपल मुंबई के साथ ही दिल्ली और चंडीगढ़ में रिसेप्शन देने वाले थे, लेकिन अब वो टल गया है, जिसकी वजह श्राद्ध बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अब श्राद्ध के बाद रिसेप्शन देगा। बता दें कि एक्ट्रेस जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आएंगी और बाद जल्द एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी हो जाएगी। इससे पहले दोनों ने फिल्म केसरी में भी साथ काम किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

Related News