03 MAYFRIDAY2024 5:42:17 AM
Nari

स्टीव हफ ने फिर किया सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा, कहा- वो अपनी मां...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Jul, 2020 05:55 PM
स्टीव हफ ने फिर किया सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा, कहा- वो अपनी मां...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने हाल में ही नया वीडियो रिलीज किया है। आपको बता दें कि इससे पहले वह दो वीडियो शेयर कर चुके है, जिसमें उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया था। स्टीव ने अपने तीसरे वीडियो में इस बात का दावा किया कि सुशांत इस वक्त अपनी मां के साथ हैं।

वीडियो में स्टीव हफ की पत्नी भी दिखी साथ

तीसरे वीडियो में स्टीव के साथ उनकी पत्नी भी दिखाई दे रही हैं। वो भी सुशांत की आत्मा से बात करती हुई नजर आ रही है। स्टीव सुशांत की आत्मा से पूछते है कि 'क्या आपको अपनी मौत पर कुछ कहना है तो जवाब में मशीन से आवाज आती है कि  'आपको पता है कि यहां रोशनी है।' आगे स्टीव बोलते हैं कि 'सुशांत के फैंस सोचते हैं कि उनकी हत्या की गई है। यही नहीं वो इस बात को लेकर निश्चित है।' इस पर मशीन से आवाज आती है कि 'द नेक'।

स्टीव की पत्नी सुशांत की आत्मा से पूछती हैं कि 'क्या ऐसा कुछ है जो लोगों को पता होना चाहिए?' इस सवाल पर मशीन से आवाज आती है 'वो बहुत प्रोटेक्टेड हैं, आपको बताने की कोशिश की।'

आगे स्टीव कहते हैं कि 'लाखों लोग आपके इस वीडियो को देखते हैं।' इसके बाद जवाब मिलता है कि 'यह जादू जैसा है।' आगे स्टीव के पूछने पर आवाज आती है कि 'मेरी मां यहां हैं।

सुशांत की आत्मा से बात करने का किया दावा

बता दें कि स्टीव ने पहला सेशन 13 जुलाई को किया था। खबरों के मुताबिक स्टीव 10 साल से आत्माओं से बात करने का दावा करते आए हैं। उनका कहना है कि वो एक यंत्र की मदद से आत्माओं से बात करते हैं। वही, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं इसी वजह से वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। फैंस ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ से मदद की गुहार लगाई थी ताकि एक्टर की मौत का कारण पता चल सकें।

अब स्टीफ लगातार सुशांत को लेकर यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब पर उनके फोलोवर्स भी काफी बढ़ चुके हैं। वही दूसरी ओर सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ चुकी है। 

 

Related News