13 JULSATURDAY2024 6:57:52 PM
Nari

इस वेडिंग सीजन पाकिस्तानी स्टाइल सूट्स को  बनाएं वॉर्डरोब का हिस्सा

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Nov, 2023 12:18 PM
इस वेडिंग सीजन पाकिस्तानी स्टाइल सूट्स को  बनाएं वॉर्डरोब का हिस्सा

भारत और पाकिस्तान का ड्रेसिंग सेंस काफी हद तक एक जैसा ही है इसलिए भारत में भी पाकिस्तानी आउट्फ़िट्स काफी पसंद किए जाते हैं । भारत और पाक महिलाओं की वोर्डरोब में सूट कॉमन हैं। जैसे भारत अपने यूनिक ट्रडीशनल सूट और साड़ियों के लिए अपनी अलग पहचान रखता है। वैसे ही पाकिस्तान के पाकिस्तानी सूट भी दुनिया में पसंद किए जाते हैं। त्योहार के साथ-साथ वेडिंग सीजन भी शुरु है और अगर आप भी शादी की शॉपिंग कर रही हैं तो अपने वार्डरोब में एक पाकिस्तानी स्टाइल सूट रखना ना भूलें । चलिए आपको बताते हैं कि किस तरह के सूट्स इस समय ट्रेंड में चल रहे हैं।

फ्लोरल शरारा सूट 

फ्लोरल आजकल काफी ट्रैंड में है। बी-टाउन दीवाज से लेकर आम महिलाएं आजकल इस ट्रैंड की दीवानी होती हुई नजर आ रही हैं ऐसे में यदि आप भी वेडिंग सीजन फ्लोरल में ही कुछ पहनने का सोच रही हैं बेज कलर, रेड, ब्लू, ग्रीन फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाला ऐसा शरारा सूट पहन सकती हैं। साथ में मैच करता हुआ पोटली बैग लेकर आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट कुर्ती के साथ शरारा

वैसे तो आपने ज्यादातर शरारा सूट लॉन्ग कुर्तियों के साथ ही पहना होगा लेकिन इस बार शादियों के सीजन में आप शॉर्ट कुर्ती के साथ शरारा पहन सकती हैं। इस तरह के सूट आपको हर फंक्शन में अलग ही लुक देंगे। खासतौर पर यंग गर्ल्स के लिए इस तरह के सूट बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।  

PunjabKesari

सिगरेट पैंट के साथ कुर्ती 

इन दिनों कुर्ती और सिगरेट पैंट का काफी ट्रैंड देखने को मिल रहा है। यह एक तरह की स्ट्रेट फिट पैंट्स होती हैं जिन्हें आप प्रिंटेड कुर्ती या फिर किसी टॉप के साथ आसानी से पहन सकती हैं। यह काफी अलग और क्लासी लुक भी देते हैं। लॉन्ग फ्रॉक के साथ आप इस तरह की कुर्ती पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली सूट 

भारत की तरह पाकिस्तान में भी अनारकली सूट्स का काफी ट्रैंड देखने को मिलता है। इन सूट्स का घेरदार डिजाइन और खूबसूरत जरी वर्क इस तरह के सूट्स को और भी खास बना देता है। सिल्क या फिर शिफॉन के दुपट्टे के साथ आप इस तरह के सूट्स को पेयर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कलीदार गरारा सूट 

डस्ट पिंक कलर का गरारा सूट भी यंग गर्ल्स के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इस तरह के कलर्स लड़कियों को काफी पसंद भी आते हैं और इसकी खास बात यह है कि यह स्लीव्लेस है ऐसे में यदि आप चाहे तो इस सूट के जरिए अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर सकती हैं।

PunjabKesari

वेलवेट पाकिस्तानी सूट 

वेलवेट में कई तरह के ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। खासतौर पर अगर आप पाकिस्तानी सूट पहनने की सोच रही हैं तो इस तरह के सूट को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं। ग्रीन सूट के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी करके आप वेडिंग सीजन में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

चिकनकारी पाकिस्तानी सूट   

वेलवेट की तरह चिकनकारी सूट्स में भी आपको कई तरह के ऑप्शन्स मिल जाएंगे। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो लाइट पीच शेड का पाकिस्तानी सूट पहन सकती हैं। गले में पर्ल नेकलेस के साथ लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी सलवार सूट 

बड़ी सलवार के साथ इन दिनों छोटी शर्ट का ट्रैंड भी लौट रहा है। ऐसे में यदि आप भी कुछ ऐसा ट्राई करने का सोच रही हैं तो शहनाज का यह पिंक सूट एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। सिंपल ज्वेलरी के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari
 

Related News