01 JUNMONDAY2020 12:29:35 PM
Nari

निक-प्रियंका कभी नहीं तोड़ते ये Rules, दूसरे कपल्स भी करें फॉलो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Mar, 2020 12:39 PM
निक-प्रियंका कभी नहीं तोड़ते ये Rules, दूसरे कपल्स भी करें फॉलो

निक और प्रियंका स्टार कपल्स में से एक है। दोनों की आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैँ। चाहे दोनों अलग देश और संस्कृति से है फिर भी उनमें गहरा प्यार देखने को मिलता है। दोनों ही एक आइडियल कपल के तौर पर लोगों को इंस्पायर करते है। अपने करियर में बेहद बिजी होने के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को खूबसूरती से संभाला है। अपने बीच के प्यार को बरकरार और मजबूत करने के लिए दोनों ही कुछ रूलस को फॉलो करते है। ऐसे में अगर आप भी काम के कारण अपने पार्टनर से दूर रहते है तो आपको निकयंका के रूलस को फॉलो करना चाहिए। ताकि आपके रिश्ते में खटास आने की जगह मजबूती आए। 

फोन से रहते है एक- दूसरे से कनेक्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस चाहे अपने करियर में जितना मर्जी बिजी हो फिर भी एक-दूसरे के लिए टाइम निका लेते है। उनके मुताबिक वे भले ही काम को लेकर एक-दूसरे से दूर हो पर वे फोन के जरिए हमेशा कनेक्ट रहते हैं। ऐसे में आप अगर अपने पार्टनर से  दूर रह रहे है तो उनसे फोन के जरिए टच में रहें। आप उन्हें फोन करने की जगह मेसेज करके भी उनका हाल-चाल पूछ सकते है। ऐसे में आपके द्वारा उनसे छोटी-छोटी बाते पूछने से आपके प्यार और भी गहरा व मजबूत होगा। इसके साथ आप दोनों में कम्यूनिकेशन गैप भी नहीं आएगा। 

2-3 हफ्ते से ज्यादा दूर न रहना

दोनों को ही अपने काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर कितने दिनों के लिए रहना पड़ता है। ऐसे में दोनों ने एक रूल बनाया है कि वे चाहे दुनिया के किसी भी कोने में क्योंं न हों मगर दो या तीन हफ्तों से ज्यादा एक- दूसरे से अलग नहीं रहेंगे। जिन लोगों को अक्सर अपने पार्टनर से दूर रहना पड़ता है उनके लिए यह रूल ब्रेस्ट साबित होता है। इससे रिश्ते में खटास नहीं बल्कि प्यार बढ़ेगा। 

Image result for priyanka, nari

एक-दूसरे को जिंदगी में शामिल करना

निकयंका हमेशा इस बात का ध्यान रखते है कि एक- दूसरे को अपनी जिंदगी में पूरी अहमियत दें। बाकी के कपल्स को भी ऐसा जरूर करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी और पार्टनर की जिंदगी में क्या चल रहा है इसका पता चलता है। इसके साथ आप दोनों एक-दूसरे के परेशानियों का हल निकाल सकते है। कोई गलतफहमी हो गई हो तो बात कर सुलझा सकते है। 

Image result for priyanka,nari

काम का बहाना न बनाएं

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि हम दोनों काम को लेकर अपने रिश्ते के खराब होने के बारे में कभी नहीं सोचते है। ऐसे में हर कपल्स को एक-दूसरे के लिए पॉजीटिव सोच रखनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप में होते हुए ज्यादा काम करने से रिश्ते पर गलत असर पड़ता है। ऐसा सोचना गलत है। अपने रिश्ते के साथ-साथ अपने करियर पर भी खास ध्यान दें। 

साथ में टाइम जरूर बीताएं

अपने काम से टाइम निकाल कर पार्टनर के साथ डेट पर जरूर जाए। ऐसा करने से आपकी आउटिंग होने के साथ एक-दूसरे के साथ अकेले में वक्त बीताने को मिलेगा। प्रियंका और निक का रिश्ता कुछ ऐसा ही है। वे अक्सर अपनी छुट्टियों को एक-साथ बीताते है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने को मिलती रहती है। ऐसे में आप भी अपने पार्टनर के साथ इन खास पलों को अच्छे से एन्जॉय करें। उन्हें स्पेशल फील करवाते रहें। इससे आपका रिलेशनशिप और भी गहरा और मजबूत होगा। 

Image result for priyanka,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News