23 JUNSUNDAY2024 3:38:36 AM
Nari

B'day Special: जगराते करते-करते इस तरह बनीं नेहा करोड़ों की मालकिन

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 06 Jun, 2024 11:34 AM
B'day Special: जगराते करते-करते इस तरह बनीं नेहा करोड़ों की मालकिन

नारी डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ आज यानि के 6 जून को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। नेहा ने हिंदी फिल्मों में बहुत से सुपरहिट गाने दिए हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि सिंगर ने पंजाबी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। नेहा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हर कोई जनता है लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं। हम आपो बताएंगे के किस तरह नेहा ने सफलता का इतना लंबा सफर तय किया है। तो चलिए जानते हैं सिंगर के बारे में विस्तार से -

मां नहीं देना चाहती थी जन्म 

नेहा कक्कड़ ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके माता-पिता आर्थिक तंगी की वजह से इस दुनिया में लाना नहीं चाहते थे। लेकिन किस्मत को तो कुछ ही मंजूर था, ऐसे में उन्हें इस दुनिया में आना ही था। नेहा की दिक्कत जन्म के साथ खत्म नहीं हुई थी. उन्हें अपने जीवन में काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। 

PunjabKesari

4 साल की उम्र में गाना गाना शुरू किया

ऋषिकेश की रहने वाली नेहा ने बेहद ही कम उम्र से घर चलाने के लिए मेहनत करनी शुरू कर दिया था। नेहा का बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा था। नेहा अपने पिता के साथ दिल्ली के आसपास जागरण में गाना गाती थी। बेहद कम उम्र में उन्होंने अपने परिवार की जिम्मेदारी उठा ली थी। 

PunjabKesari

सेंकड हैंड जवानी से मिली पहचान

नेहा कक्कड़ को बॉलीवुड में पहचान कॉकटेल फिल्म के सेकंड हैंड जवानी गाने से मिली। इसके बाद से उन्होंने कभी करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके हर गाने हिट रहे। उन्होंने सनी सनी, लंदन ठुमकदा, काला चश्मा, कर गई चुल, आंख मारे जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। 

PunjabKesari

Related News