28 APRSUNDAY2024 11:28:38 AM
Nari

रणबीर की EX गर्लफ्रेंड को नीतू कपूर ने मारा ताना, कैटरीना की मम्मी ने भी कर दी बोलती बंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2023 01:50 PM
रणबीर की EX गर्लफ्रेंड को नीतू कपूर ने मारा ताना, कैटरीना की मम्मी ने भी कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ओर रणबीर कपूर के अफेयर की खबरों से तो सब वाकिफ है। आज भले ही यह दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन इनके चर्चे आज भी जारी है। खबराें की मानें तो इन दोनों को की राहें अलग होने की वजह नीतू कपूर थी। अब कैटरीना कैफ की मां का इसे लेकर रिएक्शन आया है। इसके बाद से ये मुद्दा फिर सुर्खियों में बन गया है।

PunjabKesari
हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ' सिर्फ इसलिए कि किसी ने आपको 7 साल तक डेट किया है इसका मतलब ये कतई नहीं कि वो आपसे शादी करेगा। मेरे अंकल ने 6 साल तक डॉक्टरी की पढ़ाई की, लेकिन अब वो डीजे हैं।' इस पोस्ट के बाद कई तरह के अंदाजे लगाए जा रहे हैं

PunjabKesari

ऐसे में कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकुअट भी खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने एक बुक के पन्ने को शेयर कर लिखा-  ‘ मुझे इस तरह पाला गया है कि मैं एक दरबान को भी वैसी ही इज्जत दूं जो एक सीईओ को।'  इस सब के बीच लोगों के कमेंट ने आग में घी डालने का काम किया है। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- परफेक्ट जवाब, जैसी मां वैसी बेटी, दोनों के लिए मेरे दिल में काफी रिस्पेक्ट है। याद हो कि कैटरीना और रणबीर का रिश्ता भी 7 साल तक चला था। इसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। ऐसा माना जात था कि नीतू कपूर को कैटरीना पसंद नहीं थी उनके कहने पर ही  रणबीर ने एक्ट्रेस को छोड़ दिया था। 

PunjabKesari
अब नीतू कपूर के इस पोस्ट ने अफवाहों को सही साबित कर दिया था। कुछ साल पहले कैटरीना ने नीतू कपूर के उन्हें 'नापसंद' करने वाली बात पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि- मैं एक सेंसिटिव व्यक्ति हूं क्योंकि मुझे कभी-कभी उन रियलिटी को स्वीकार करने में काफी मुश्किल होती है, जो कि प्यार से जुड़े होते हैं। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने चुना है। 
 

Related News