01 JUNMONDAY2020 12:24:54 PM
Nari

COVID-19: स्मृति ईरानी ने यूं कहा फैशन इंडस्ट्री को शुक्रिया

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 08 Apr, 2020 04:08 PM
COVID-19: स्मृति ईरानी ने यूं कहा फैशन इंडस्ट्री को शुक्रिया

टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने भारत के फैशन डिज़ाइन काउंसिल (Fashion Design Council of India) की तरफ  प्रतिअभार व्यक्त किया है। उन्होंने इस काउंसिल की सराहना ही नहीं बल्कि दिल से शुक्रिया भी किया है। दरअसल, जो लोग जूनियर लेवल पर फैशन इंडस्ट्री में अपना योगदान निभाते है। उनके वेतन पर कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से बहुत बुरा असर पड़ा है। अब इस वेतन का भुगतान फैशन इंडस्ट्री ही पूरा कर रही है। 

यह बात अपने आप में सराहनीय है। इस बुरे वक्त में भी अपनी कंपनी के बारें में न सोचकर लोग एक दूसरे के लिए आगे आ रहे है। इस बात पर मिनिस्टर साहिबा ने अपना प्रतिअभार व्यक्त किया है।Dabiri Couture ने अपने इंस्टाग्राम पेज स्मृति का यह वीडियो एक स्टोरी की तरह शेयर किया है। उन्होंने FDCI के चेयरमैन सुनील सेठी (Sunil Sethi) का भी शुक्रिया किया। 

स्मृति ने 'भारतीय फैशन उद्योग देश का गौरव है। आज जो लोग एक कपड़े पर सपने बुनते हैं, वे एक सहायता समूह के साथ मिलकर बुनाई कर रहे हैं। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया का आभार, सुनील सेठी के नेतृत्व में, आभार। COVID-19 फंड, मुझे उम्मीद है कि निधि जो डिजाइनरों, डिजाइन घरों और उनसे जुड़े अन्य संगठनों की सहायता से एक साथ आएगी, इन चुनौतीपूर्ण चुनौतियों से निपटने में हमारी मदद करेगी।मेरा विश्वास एक साथ है और हम इन सभी चुनौतियों का सामना करेंगे। टेक्सटाइल मंत्री के रूप में, मैं केवल यह कह सकती हूं कि आप हमें अपनी चुनौतियों के माध्यम से कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे ताकि हम साथ मिलकर काम कर सकें। 

Related News