20 APRSATURDAY2024 4:23:28 PM
Nari

मोनाली ठाकुर की 3 साल पहले हो चुकी है शादी, कहा- बहुत गाली पड़ने वाली है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jun, 2020 02:43 PM
मोनाली ठाकुर की 3 साल पहले हो चुकी है शादी, कहा- बहुत गाली पड़ने वाली है

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने कई मशहूर गानों में अपनी आवाज दी हैंl लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को चौंका दिया है। ये खुलासा उनकी जिंदगी से जुड़ा है। मोनाली ने बताया कि वह शादीशुदा है और उनकी तीन साल पहले शादी हो चुकी है। इस खुलासे के बाद मोनाली ठाकुर चर्चा में आ गई हैं।

Power Moment: Monali Thakur | Verve Magazine

एक इंटरव्यू के दौरान मोनाली ने कहा, ''मेरी शादी की खबर बहुत लोगों के लिए के लिए शॉक की तरह होगी क्योंकि मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था और ना ही मैंने उन्हें आमंत्रित किया था। हम अपनी शादी की घोषणा को लेकर टालते रहे और अब तीन साल बीत चुके हैं।'' मोनाली ने कहा कि उन्होंने साल 2017 में शादी कर ली थीं और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने पारंपरिक अंदाज में शादी नहीं की थी। मोनाली ने कहा कि वह जानती है कि लोगों को पता चलने पर वह नाराज भी होंगे और कई दोस्त हैरान भी हैं। मोनाली कहती है, "मुझे पता है बहुत गाली पड़नेवाली है लोगों से लेकिन मुझे लगता है कि जब हम विवाह समारोह रखेंगे और लोगों को इसके लिए आमंत्रित करेंगे, तब वे खुश हो जाएंगे।"

Monali Thakur: Rising Star judge Monali Thakur shamed for wearing ...

माईक रिक्टर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया इस बारे में मोनाली बताया, "मैं माईक से स्विटजरलैंड की यात्रा के दौरान मिली थी। हम अच्छे दोस्त बन गए थे। सिर्फ उनसे ही नहीं, मैं उनके परिवार के साथ भी संपर्क में थी। माईक ने मुझे उसी जगह पर प्रपोज किया, जहां हम पहली बार एक पेड़ के नीचे क्रिसमस पर 2016 में मिले थे। मेने तुरंत ही हां कह दिया था।"

Monali Thakur - Awaaz Nation

दरअसल, मोनाली के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी लोगों को पता चल गया कि उन्होंने माईक रिक्टर से शादी कर ली हैंl जो स्विटज़रलैंड के रहने वाले है और एक रेस्ट्रॉ चलाते है।

Related News