25 APRTHURSDAY2024 1:50:25 PM
Nari

हैवानियत की हदें पार: आंसर शीट्स देने गई नाबालिग के साथ रेप, दी जान से मारने की धमकी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Dec, 2020 05:51 PM
हैवानियत की हदें पार: आंसर शीट्स देने गई नाबालिग के साथ रेप, दी जान से मारने की धमकी

लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। रोजाना बढ़ते मामलों ने देश में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठा दिए हैं। आज भी लोगों को निर्भया के साथ हुई वो दरिंदगी नहीं भूली है लेकिन इतने साल बीत गए हैं लेकिन अभी भी कोई बदलाव नहीं आया है। हाल ही में बिलासपुर से रेप की घटना सामने आई है। जहां 10 वीं कक्षा की स्टूडेंट को तब हवस का शिकार बनाया गया जब वह अपनी आंसर शीट्स स्कूल देने जा रही थी। 

PunjabKesari

10वीं की स्टूडेंट को बनाया हवस का शिकार 

खबरों की मानें तो जुखाला क्षेत्र की 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से उसी के एक जान पहचान वाले ने रेप किया। जानकारी के मुताबिक युवक ने बच्ची को बहला फुसला कर अपनी बातों में लगाकर उसे अपने घर ले आया जहां बच्ची के साथ गलत काम किया। इसके बाद जब पीड़िता घर पहुंची तो उसने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। 

मामला हुआ दर्ज

PunjabKesari

खबरों की मानें तो पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कर लिया है और जल्द इसकी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। 

पुस्तिकाएं जमा करवाने गई थी स्कूल 

जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची के ऑनलाइन एग्जाम हुए जिसके बाद वह अपनी पुस्तिकाएं जमा करवाने के लिए वीरवार को स्कूल पहुंची। जिस व्यक्ति ने बच्ची के साथ रेप किया उसने कुछ दिनों पहले ही लड़की के घर बिजली फिटिंग का काम किया था जिसकी वजह से वह उसे अच्छे से पहचानती थी। 

लड़की को दी धमकी 

PunjabKesari

पीड़ित बच्ची की मानें तो कार्तिक नाम के शख्स ने जब उसे घर ले गया तो वहां कोई नहीं था। इससे पहले वो कुछ करती कि युवक ने दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरन गलत काम किया इतना ही नहीं फिर उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची तो आकर मां को सब बताया। हालांकि इस मामले की कार्रवाई चल रही है। 

Related News