23 APRTUESDAY2024 1:06:37 PM
Nari

मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी महिला को हुआ बेटा तो नाम रखा 'सोनू सूद'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 May, 2020 05:49 PM
मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी महिला को हुआ बेटा तो नाम रखा 'सोनू सूद'

लॉकडाउन के इस मुशिकल समय में बॉलीवुड के जाने माने स्टार सोनू सूद लगातार मजदूरों की मदद कर रहे हैं और वे दिन रात एक करके उनको घर पहुंचा रहे हैं। ट्वीटर पर लोग उनसे मदद मांग रहे हैं वहीं सोनू सूद ने अब प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक नंबर भी जारी कर दिया है जिससे अब प्रवासी मजदूरों की मदद  आसानी से हो जाएगी। 

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा कर सोनू रियल हीरो बन गए हैं और अगर सोनू मदद से पीछे नहीं हट रहे हैं वहीं प्रवासी मजदूर भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं सोनू सूद का शुक्रिया करने का और उन्हें स्पेशल फील करवाने का। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां प्रवासी मजदूर ने एक अनोखे अंदाज में सोनू सूद का शुक्रिया किया। 

PunjabKesari

सोनू ने इस मामले के बारे में खुद बताया उन्होंने कहा कि, ' उन्होंने 12 मई को प्रवासी मजदूरों के जत्थे को दरभंगा भेजा था उनके साथ दो गर्भवती महिलाएं भी थीं। घर पहुंचने पर एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया और परिवार ने फोन कर बताया कि उन्होंने नवजात का नाम सोनू सूद रखा है। सोनू ने उनसे मजाक में पूछा क‍ि बेटे का नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाह‍िए। इस पर उन लोगों ने बताया क‍ि नहीं बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है।

इस बात ने छू लिया सोनू का दिल

सोनू सूद ने बताया कि इस बात ने उनके दिल को छू लिया। लोगों के इस प्यार से सोनू बहुत खुश हैं और उनके प्रशंसक ने तो ये भी मांग रखी कि उन्हें पद्मश्री मिलना चाहिए लेकिन तब भी उन्होंने यही कहा कि लोगों का प्यार ही उनके लिए असल पुरस्कार है।

Related News