29 APRMONDAY2024 5:41:25 AM
Nari

टीवी की इस संस्कारी बहू ने जब टॉपलेस होकर लिया था आइस बाथ तब फैंस के उड़ गए थे होश

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jun, 2021 09:05 AM
टीवी की इस संस्कारी बहू ने जब टॉपलेस होकर लिया था आइस बाथ तब फैंस के उड़ गए थे होश

अकसर टीवी सीरीयल में हम एक्ट्रेसस को एक संस्कारी और आज्ञाकारी बहुओं के किरदार में देखते हैं, जिसे दर्शक भी उन्हें उसी नज़र से देखते हैं लेकिन हकीकत जानकर आपकों भी हौरानी होगी कि इन एक्ट्रेसस की पर्सनल लाइफ बेहद ग्लैमरस और बोल्ड होती हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक संस्कारी बहु की हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें सामने आई है जिस पर आपकों भी यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा। 

बाहर से संस्कारी औऱ अंदर से है बेहद बिंदास और बोल्ड-
दरअसल,  टीवी शोज़ 'काव्यांजलि', 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन', 'ममता' और 'सीआईडी' 'ये है आशिकी', 'प्यार तूने क्या किया', 'ड्रीम गर्ल', 'कोई लौट के आया है', और 'पीया अलबेला' जैसे सीरीयल में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस मेघा गुप्ता इन शोज में  हमेशा संस्कारी बहू एवं सीधी-साधी लड़की का रोल प्ले करती आईं है, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद बिंदास और बोल्ड हैं, जिसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं। 

अपनी हरकतों से लोगों को शॉक्ड भी किया-
बतां दें कि सोशल मीडिया पर मेघा गुप्ता काफी एक्टिव है और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपनी हरकतों से लोगों को शॉक्ड भी कर देती हैं, जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। 

PunjabKesari

मेघा गुप्ता का आइस बाथ वीडियो हुआ  वायरल-
मेघा गुप्ता अक्सर ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनका एक आइस बाथ वीडियो काफी सुर्खियों में रहा है। मेघा ने इस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए ड्रम में बैठ कर बाथ लेती दिख रही हैं। मेघा की इस वीडियो को अबतक 76 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

 अंधेरे कमरे में डांस करती हुई देखी गई थीं मेघा-
इससे पहले मेघा लाल ने घाघरा पहन  एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अंधेरे कमरे में डांस करती हुई देखी गई थीं। वीडियो में वह हॉट मूव्स दिखती हुई देखी गई थीं। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया। 



PunjabKesari

टॉपलेस फोटो से भी कर चुकीं हैं फैन को शोक्ड-
 तो वहीं मेघा गुप्‍ता कई बार इंस्टाग्राम  पर टॉपलेस फोटो शेयर कर सनसनी मचा चुकी हैं। इन तस्‍वीरों में वह पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह टॉपलेस होकर स्‍पॉ लेती हुई भी दिखाई दी थीं। 

जन्मदिन पर शेयर किया था बेहद हॉट फोटो-
13 मई को  अपने 36वें जन्मदिन पर मेघा गुप्ता ने अपने चाहने वालों के लिए अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर किया था। फोटो में वह  पीले रंग के आउटफिट पहने देखी गई थीं, लेकिन एक्ट्रेस का ड्रेस कंधे से नीचे सरकता हुआ दिखा था ।

PunjabKesari

जब वर्कआउट के दौरान मेघा के पीछे पड़े 6 कुत्ते-
इतना ही नहीं मेघा गुप्ता वर्कआउट और अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती है।  एक बार जंगल में वर्कआउट करने के दौरान उनके पीछे 6 कुत्ते पड़ गए थे। मेघा ने  6 कुत्तों द्वारा दौड़ाए जाने का एक्सपीरियंस इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बताया था कि उन्हें लग रहा था कि आज घर पर जिंदा वापस नहीं पहुंच पाएंगी।

 मेघा की पर्सनल लाइफ-
बतां दें कि मेघा, आम्रपाली गुप्ता और अदिति गुप्ता की बहन हैं।  मेघा ने 2016 में टीवी ऐक्टर सिद्धांत कार्णिक से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों सेप्रेट हो गए थे।  वहीं सिद्धांत से मेघा की दूसरी शादी रही हैं इससे पहले मेघा की शादी आदित्य श्रॉफ से हुई थी, लेकिन साल 2014 में दोनों ने डिवोर्स ले लिया था। इसके बाद मेघा ने सिद्धांत से शादी की और अब 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। शादी टूटने के बाद मेघा मुंबई से गोवा जाकर बस गई हैं। 

Related News