03 MARWEDNESDAY2021 2:54:07 AM
Nari

प्यार के लिए बनी मुस्लिम, जेल में की शादी, ड्रग माफिया में जुड़ा नाम तो अचानक गायब हुई एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Oct, 2020 05:18 PM
प्यार के लिए बनी मुस्लिम, जेल में की शादी, ड्रग माफिया में जुड़ा नाम तो अचानक गायब हुई एक्ट्रेस

ड्रग केस की जांच में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित कई नामी एक्ट्रेसेज का नाम सामने आया है। एनसीबी ने इस मामले में इन एक्ट्रेसेज से पूछताछ भी की। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि ड्रग केस में किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया हो इससे पहले 90 दश्क की फेमस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का नाम ड्रग माफिया में सामने आ चुका है।

चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं ममता कुलकर्णी। 

साल 1972 को ममता कुलकर्णी का जन्म मराठी परिवार में हुआ। ममता अपनी खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी फेमस रहीं। ममता ने साल 1992 में फिल्म तिंरगा से अपना फिल्मी करियर शुरू किया हालांकि उन्हें अपनी पहली फिल्म से सफलता हासिल नहीं हुई। फिल्म आशिक अवारा से वह लाइमलाइट में आई। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। साल 1993 में ममता ने एक नामी मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया जिससे इंडस्ट्री में तहलका मच गया।

ड्रग्स स्मगलर विक्की गोस्वामी के साथ जुड़ा नाम

फिर साल 2000 में ममता अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई। इसी बीच खबरें सुनने को मिलने लगी कि ममता के अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से संबंध हैं। बाद में उनका नाम ड्रग्स स्मगलर विक्की गोस्वामी के साथ जुड़ा। खबरों की माने तो विक्की जेल में बंद था उसे छुड़ाने के लिए ममता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और दुबई जाकर बस गईं थी। खबरों के मुताबिक, ममता ने विक्की गोस्वामी से शादी कर ली थी वो भी जेल के अंदर। खबरों की माने तो दुबई की जेल में विक्की को लगा कि अगर वो इस्लाम धर्म कबूल कर लेगा तो कानून में उसकी सजा कम हो जाएगी। इसी वजह से विक्की ने इस्लाम धर्म कबूल लिया था। वही विक्की के प्यार में ममता भी मुस्लिम बन गई थी। मुस्लिम बनने के बाद विक्की ने जहां अपना नाम यूसुफ अहमद रखा वही ममता ने आयशा बेगम। 15 साल जेल में रहने के बाद विक्की की 10 साल की सजा कम कर दी गई थी। 
PunjabKesari

खबरों की माने तो ममता और विक्की ने साल 2013 में शादी कर ली हांलाकि एक्ट्रेस ने इस बात को कभी नहीं कबूला। वही, कुछ साल पहले 2 हजार करोड़ रुपयों की ड्रग्स के मामले में कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी को अपराधी घोषित किया था। हालांकि ममता ने इसे लेकर सफाई देते हुए कहा था कि वह किसी भी गैर-कानूनी काम में संलिप्त नहीं हैं।

बॉलीवुड छोड़ अध्यात्म की राह पर चल पड़ी थी ममता

​​​​​​कभी अपने बोल्ड अंदाज से चर्चा में आने वाली ममता साध्वी भी बनीं। फिल्मी चकाचौंध की दुनिया छोड़ वह अध्यात्म की राह पर चल पड़ी। 2013 में उन्होंने अपनी किताब 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी' रिलीज की थी।

बॉलावुड से दूर ममता 16 साल बाद मीडिया के सामने आई थी। एक चैनल के साथ की बातचीत के दौरान ममता ने कहा था जो भी मेरे बारे में अफवाहे हैं, ये अफवाहें हैं जो फैलाई जा रही हैं। ये जानबूझकर की जा रही हैं, किसी मतलब से फैलाई जा रही हैं।' ड्रग्स रैकेट  चलाने के आरोपों पर ममता ने कहा कि ड्रग्स से मेरा या विक्की का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। 

विक्की के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा कि विक्की से मेरे किसी भी तरह के शारिरिक संबंध नहीं है, न ही वो मेरा बॉयफ्रेंड है। मैं पिछले 12 साल से तपस्या कर रही थी। इस दौरान मैंने ना शादी की, ना ही किसी तरह का कोई संबंध बनाया। फिलहाल ममता केन्या में रह रही है। पहले से उनका लुक भी काफी बदल गया है।

 

Related News