27 APRSATURDAY2024 7:07:30 AM
Nari

स्ट्रेच मार्क्स दिख गए...आपकी Belly आपकी उम्र बता रही,  Malaika को देख Users बोले -महाबेकार!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Jan, 2024 01:36 PM

फैशन और फिटनेस के मामले में बी-टाउन की मलाइका अरोड़ा नई पुरानी हर दीवा को कड़ी टक्कर देती दिखती हैं। एक्टिंग से ज्यादा लोगों को मलाइका का फिगर और फैशन पसंद है। जब भी वह किसी इवेंट में पहुंचती हैं तो पैप्स का कैमरा उनपर ही फोक्स रहता है। मलाइका का फैशन देखने वाला होता है। हर बार वह कुछ यूनिक और स्टाइलिश ट्राई करती हैं लेकिन कई बार वह खुद को ज्यादा स्टाइलिश दिखाने के चक्कर में इतना बोल्ड आउटफिट कैरी कर लेती हैं कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। यूजर्स उन्हें कई तरह से ट्रोल भी करते हैं चलिए आज आपको उनकी वहीं ड्रेसेज दिखाते हैं जो फैंस को बहुत ज्यादा ओवर बोल्ड और बेकार लगी।

1. मलाइका ज्यादातर डीप क्लीवेज ड्रेसेज ही पहनना पसंद करती हैं। ऐसी ही एक रैड ड्रेस पहनकर वह अर्जुन कपूर के साथ इवेंट में पहुंची थी। मलाइका की इस ड्रेस पर डीप क्लीवेज कट था जो पेट तक जिग जैग स्टाइल में था। इस कटआउट ड्रेस में मलाइका ज्यादा बोल्ड भी लग रही थी और उनके स्ट्रैचमार्क्स भी दिख रहे थे जिसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। एक यूजर ने तो उन्हें कह दिया- आपकी बैली आपकी एज बता रही है...

PunjabKesari

2. मलाइका अर्जुन के साथ एच.टी. मोस्ट स्टाइलिश इवेंट में पहुंची थी, जहां वो शिमरी स्काई ब्लू पैंट सूट में पहुंची थी। मलाइका का हेयरस्टाइल एक दम चिपका ऑयली सा लग रहा था और पेंटसूट भी ओवरसाइज्ड था। इस ड्रेस को फैंस ने बिलकुल ही बेकार कह दिया था।

PunjabKesari

3. नीता अंबानी के कल्चर सेंटर की ओपनिंग इवेंट में भी मलाइका अरोड़ा ने ऐसी ड्रेस पहन ली जो लोगों को समझ ही नहीं आई। मलाइका ने गोल्डन कलर की फुल बॉडीकॉन ड्रेस थी जिसके पीछे नेट की लंबी केप लगी थी। इस ड्रेस के साथ मलाइका ने कलरफुल हैवी ज्वैलरी पहनी थी। लोगों को मलाइका का ये स्टाइल इतना पसंद नहीं है।

PunjabKesari

4. रितेश सिधवानी की पार्टी में मलाइका अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आई थी। मलाइका ने ब्लैक-ग्रे शिमरी ड्रेस पहनी थी जो काफी ट्रांसपेरेंट और बोल्ड थी। इस ड्रेस के लिए मलाइका को कई दिनों तक ट्रोल किया गया था।

5. मलाइका अरोड़ा ने एक गोल्डन शिमरी नेट की ड्रेस पहनी थी जो काफी ट्रांसपेरेंट थी। मलाइका की ये ड्रेस भी डीप क्लीवेज थी। इस पर मलाइका को एक यूजर ने लंबा चौड़ा मेसेज लिखा और कहा कि वे हर बार शो ऑफ क्यों करती रहती हैं। आलिया- दीपिका, अनुष्का प्रियंका को देखो उनके फोलोवर्स आप से ज्यादा है। आपको उनसे कुछ सीखना चाहिए।

PunjabKesari

Related News