29 APRMONDAY2024 9:12:18 AM
Nari

करवाचौथ पर दिखना है Elegant तो बर्थडे गर्ल मलाइका की ये 8 ड्रेसेज जरुर करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Oct, 2023 02:22 PM
करवाचौथ पर दिखना है Elegant तो बर्थडे गर्ल मलाइका की ये 8 ड्रेसेज जरुर करें ट्राई

करवाचौथ के दिन हर सुहागिन महिला यही चाहती है कि वह सबसे अलग दिखे। ऐसे में वह इस दिन वह अपने आउटफिट को चुनने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इस बार करवाचौथ 1 नवंबर को मनाया जाएगा ऐसे में अगर आप भी इस दिन के लिए सबसे अलग और कुछ यूनिक ड्रेसेज की तलाश कर रही हैं तो आपको बर्थडे गर्ल मलाइका की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप इस करवाचौथ पहन सकती हैं। अपने फैशन के कारण सुर्खियों में बनी रहने वाली मलाइका की यह ड्रेसेज आपको सबसे अलग लुक देंगी। 

अगर आप पूरा ब्राइडल लुक की तरह इस बार करवाचौथी पर तैयार होने की सोच रही हैं तो मलाइका की तरह यह मैरुन लहंगा पहन सकती हैं। सिल्वर मैरुन चौली के साथ हैवी नेकपीस और जड़ा हुआ लहंगा आपको एकदम हटके लुक देगा। माथे पर हैवी मांगटीका, गले में नेकपीस और बालों में चोटी बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मोतियों और नेट वाली मलाइका की यह ब्लैक साड़ी भी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। ब्लैक कलर की साड़ी के साथ रेड ईयररिंग्स, बालों में खुला छोड़, डॉर्क मेकअप के साथ आप त्योहार पर सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्वर लहंगा भी आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। लाइट वेट इस लहंगे के साथ बालों को खुला छोड़, गले में मैचिंग नेकपीस, डॉर्क मेकअप के साथ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ स्टाइलिश और इंडो वेस्टर्न पहनने का सोच रही हैं तो मलाइका का यह आउटफिट आपके लिए सही साबित होगा। पिंक कलर के टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट और ऊपर जैकेट पहन कर आप इस करवाचौथ भीड़ से अलग लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

व्हाइट कलर का लहंगा और मैचिंग चौली आप पहन सकती हैं। फुल स्लीव्स ब्लाउज चौली के साथ ग्रीन एमराल्ड और व्हाइट नेकपीस आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

ग्रीन कलर की यह ट्रेडिशनल साड़ी आप करवाचौथ पर पहन सकती हैं। लाइट मेकअप, बालों को खुला छोड़ और गले में सिंपल नेकपीस डालकर आप त्योहार पर गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

हॉट लुक के लिए आप मलाइका का यह ब्लू हाई स्लिट गाउन ट्राई कर सकती हैं। बालों में हल्के कर्ल, हाई हील्स और रेड लिपस्टिक लगाकर आप करवाचौथ एक क्लासी लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल ब्लाउज के साथ हैवी कढ़ाईदार लहंगा आप करवाचौथ पर पहन सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ हाई पोनी, डॉर्क मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा।  

PunjabKesari

Related News