27 APRSATURDAY2024 5:21:26 PM
Nari

माही विज और जय भानुशाली के रिश्ते में आई दरार, पत्नी ने दी इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने की धमकी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Sep, 2021 11:32 AM
माही विज और जय भानुशाली के रिश्ते में आई दरार, पत्नी ने दी इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने की धमकी

टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल में से एक हैं। दोनों हाल ही में बेटी तारा के माता-पिता बने हैं इससे पहले इन्होंने दो बच्चों को गोद भी लिया है जिनके साथ वह अकसर सोशल इवेंट पर नज़र आते हैं। बता दें कि माही और जय  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी बेटी तारा की वीडियो शेयर करते रहते हैं इसी बीच खबर है कि माही ने अपने लव पार्टनर को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। इस बारें में खुलासा खुद जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है।

PunjabKesari

जय भानुशाली को पत्नी माही ने इस कारण से किया इंस्टाग्राम पर ब्लॉक 
बता दें कि माही ने जय भानुशाली को जिस कारण से इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किया है वह बेहद फनी कारण है। दरअसल हाल ही में जय भानुशाली  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी और वाइफ माही संग एक फोटो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'परिवार'। 

इस फोटो में जहां सोशल मीडिया यूजर्स माही विज के लुक को देखकर उनकी तारीफें मिली, लेकिन माही को अपना लुक एक दम खराब लगा। इसलिए माही ने गुस्से में आकर जय को अपने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दीं। जय भानुशाली के इस पोस्ट पर माही विज ने कॉमेंट कर बताया है उन्होंने जय को ब्लॉक कर दिया है। 

PunjabKesari

ना चाहे क्या आरोप माही मेरे पर लगाती
वहीं, अब जय की तरफ से शेयर किये गए वीडियो को देखा जाए तो इसमें जय कह रहे हैं, हाय गाइज.. कल मैंने एक फोटो पोस्ट किया था और इस मैडम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद वो बोलते हैं कि अगर ये मैंने किया होता ना चाहे क्या आरोप माही मेरे पर लगाती। यह बहुत ही नॉनसेंस वाली बात है। जय आगे बोलते हुए दिखाई देते हैं कि अगर ये मैंने किया होता तो अभी तक सारे लैक्चर आना शुरू होते। अब तुम मुझे वैसा प्यार नहीं करते। तुम्हारा जरूर किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वीडियो के जरिए जय भानुशाली ने फैन्स की मदद मांगते हुए कहा कि वो उन्हें अनब्लॉक करवाने के लिए माही को मनाएं।

PunjabKesari

सोफे पर बैठीं माही दिखी बेहद नाराज
बता दें कि इस वीडियो को खुद जय ने बनाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफे पर बैठीं माही बेहद नाराज दिखाई दे रही हैं। वहीं वीडियो के अलावा जय ने एक स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किया है  जिसे माही ने उन्हें दिया है। दरअसल, इस स्क्रीन शॉट में माही के फैंस उनसे जय को अनब्लॉक करने की अपील किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

Related News