25 APRTHURSDAY2024 8:59:28 AM
Nari

बड़ी हो जाओ, दुनिया को संभालो... दिल छू लेगा अक्षय कुमार का बेटी के नाम लिखा यह प्यारा सा नोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2021 01:02 PM
बड़ी हो जाओ, दुनिया को संभालो... दिल छू लेगा अक्षय कुमार का बेटी के नाम लिखा यह प्यारा सा नोट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने बच्चों से कितना प्यार करत हैं यह तो उनकी तस्वीरें ही बता देती हैं। वह अपनी बेटी नितारा को लेकर लोग हमेशा उत्साहित रहते हैं। अब उन्होंने अपनी लाडली के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हाे रहा है।  अक्षय और उनकी बेटी की सुपर क्यूट तस्वीरें ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

PunjabKesari
अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा आज 9 साल की हो गई है। अक्षय ने उन्हें गले लगाते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा- "बेटी को कसकर गले लगाने से बड़ी दुनिया में कोई खुशी नहीं है। जन्मदिन मुबारक हो, नितारा - बड़ी हो जाओ, दुनिया को संभालो, लेकिन हमेशा पापा की प्रिशियस लड़की बनी रहो, लव यू। 

PunjabKesari
इस प्यारी सी तस्वीर में अक्षय एक चेयर पर बैठे हैं और नितारा उन्हें हग करते हुए उनकी गोद में बैठी नजर आ रही है। वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी नितारा को विश करते हुए लिखा-  वह आंखों में हंसी लिए इस तरह से हंसती रहें. हैप्पी बर्थडे।

PunjabKesari
 ट्विंकल खन्ना इस तस्वीर में नितारा के माथे पर किस करती नजर आ रही है। लोग इस पोस्ट पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। ताहिरा कश्यप ने इस पर कमेंट किया- awww.. प्यार और शुभकामनाएं। वहीं बॉबी देओल ने कमेंट किया- हैप्पी हैप्पी बेटा। 
 

Related News