03 MAYFRIDAY2024 1:42:16 AM
Nari

कोरोना वायरस का कहर जारी, BMC ने सील की लता मंगेशकर की बिल्डिंग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Aug, 2020 11:02 AM
कोरोना वायरस का कहर जारी, BMC ने सील की लता मंगेशकर की बिल्डिंग

कोरोना वायरस का कहर देशभर में तेजी से बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले देखने को मिल रहे हैं। इस वायरस से जितना खतरा नौजवानों को है उससे कई ज्यादा खतरा बुजुर्गों को है। इसलिए एहतियात बरतते हुए बीएमसी ने प्रभुकुंज बिल्डिंग को सील कर दिया है। इस बिल्डिंग में मशहूर गायिका लता मंगेशकर अपने परिवार के साथ रहती हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, इस बिल्डिंग में बुजुर्गों की संख्या ज्यादा है। इस बात की जानकारी लता मंगेशकर ने एक स्टेटमेंट जारी कर के दी है। उन्होंने जारी की गई स्टेटमेंट में लिखा, शाम से प्रभुकुंज बिल्डिंग सील करने के बाद से काॅल आ रही है। सोसायटी और बीएमसी ने बुजुर्ग लोगों की सेफ्टी को देखते हुए मिलकर बिल्डिंग सील करने का फैसला लिया है। इस वायरस से ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। 

PunjabKesari

उन्होंने स्टेटमेंट में आगे कहा कि हमारे परिवार वालों के स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी तरीके की अफवाह ना फैलाएं। बिल्डिंग के सभी लोग इस बीमारी को लेकर काफी सतर्क हैं। सभी इसके नियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं। भगवान की कृपा और लोगों की प्रार्थनाओं से पूरा परिवार सुरक्षित है। 

PunjabKesari

बता दें सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर अक्सर अपने फैंस के साथ हर जानकारी शेयर करती रहती हैं। वह कोरोना वायरस के बारे में शुरूआत से ही लोगों को जागरूक कर रही हैं। वह 90 साल की हैं और खुशी की बात यह है कि वह घर पर हैं और सुरक्षित हैं।

Related News