24 APRWEDNESDAY2024 3:29:55 AM
Nari

पहले अनुष्का अब दीपिका जैसी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई Kriti, फैंस बोले - 'इसे देखकर तो...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 May, 2023 12:29 PM
पहले अनुष्का अब दीपिका जैसी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई Kriti, फैंस बोले - 'इसे देखकर तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपने आने वाली फिल्म के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने अबू धाबी पहुंची थी। अवॉर्ड्स के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी और स्टेटमेंट बीडेड ब्लाउन कैरी किया था। कृति का यह लुक देख फैंस को दीपिका का कान्स 2022 का लुक याद आ गया जिसके बाद एक्ट्रेस की ड्रेस देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

व्हाइट साड़ी में दिखी कृति 

एक्ट्रेस कृति सेनन ने आईफा अवॉर्ड्स के लिए पर्ल से जड़ा ब्लाउज और सफेद साड़ी पहनी थी। वहीं ओपन हेयर्स, लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और फ्लैट फुटवेयर के साथ कृति ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।  

PunjabKesari

दीपिका से हुई तुलना 

कृति का ब्लाउज देखकर फैंस को दीपिका के कान्स लुक की याद आ गई। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2022 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्य के रुप में शिरकत की थी। रेड कार्पेट पर दीपिका ने स्ट्रैपलेस बीडेड ब्लाउज के साथ ऑफ व्हाइट रफल साड़ी पहनी थी। पर्ल नेक के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डार्क मेकअप और बालों में बन बनाकर दीपिका ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

वहीं कृति का यह लुक देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'दीपिका को कॉपी करती है ये या दीपिका इसको दोनों सेम ही लगने लगी हैं अब।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'इसको देखकर मुझे दीपिका का कान्स लुक याद आ गया।' 

PunjabKesari

एक ने कहा - 'दीपिका की  ड्रेस कॉपी कर रही है।' 

PunjabKesari

अनुष्का से भी हो चुकी है तुलना 

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ जब कृति को ड्रेस के कारण ट्रोल होना पड़ रहा है। इससे पहले आईफा की पहली रात पर अनुष्का ने ब्लैक और व्हाइट गाउन पहना था जिसे रिचार्डक्वीन ने डिजाइन किया था। 

PunjabKesari

वहीं कान्स 2023 में अनुष्का ने अपने डेब्यू लुक के लिए भी इसी डिजाइनर का गाउन कैरी किया था। जहां अनुष्का ने क्रीम कलर का गाउन पहनकर कान्स में आग लगाई थी। कृति ने फ्लोरल ब्लैक गाउन के साथ आईफा में एंट्री ली थी। वहीं दोनों एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल भी सेम ही थे। ऐसे में लोगों ने उन्हें यहां भी ट्रोल किया था। 

PunjabKesari

यूजर ने किया था ट्रोल 

एक ने कमेंट करते हुए कहा - 'अनुष्का के जैसा आउटफिट'। 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'क्या यह वही आउटफिट नहीं है जो अनुष्का ने कान्स में पहना था बस रंग ही अलग है?'

PunjabKesari

'आदिपुरुष' में दिखेंगी कृति 

वहीं अगर बात कृति के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'आदिपुरुष' में देवी सीता का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा सैफ अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास भी दिखेंगे। 

PunjabKesari

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' में दिखने वाली हैं। इसके अलावा वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' में भी दिखने वाली हैं। 

Related News