27 APRSATURDAY2024 11:24:11 AM
Nari

Kriti Sanon को मिला UAE गोल्डन वीजा, क्या अब भारत छोड़ देंगी एक्ट्रेस?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Jan, 2024 02:43 PM
Kriti Sanon को मिला UAE गोल्डन वीजा, क्या अब भारत छोड़ देंगी एक्ट्रेस?

'बरेली की बर्फी' एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जीया' को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए वो पहली बार शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस के नाम एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है।उन्हें प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है। इसके बाद वे शाहरुख खान जैसी प्रसिद्ध भारतीय फिल्म हस्तियों की श्रेणी में शामिल हो गई हैं, जिन्हें पहले ये सम्मान मिल चुका है।

एक्ट्रेस ने किया दुबई सरकार का शुक्रिया अदा

कृति सेनन को ECH डिजिटल के सीईओ इकबाल मार्कोनी से यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। इसे पाने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने यूएई सरकार का शुक्रिया भी अदा किया है। उनका कहना है कि इस वीजा को पाना सम्मान की बात है। वो कहती हैं कि उनके दिल में दुबई के लिए खास जगह है। वो यहां की खूबसूरत संस्कृति का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

इन बॉलीवुड स्टार्स को भी मिल चुका है गोल्डन वीजा

आपको बता दें कि कृति से पहले भी कई स्टार्स को गोल्डन वीजा मिल चुका है। इसमें शाहरुख खान, संजय दत्त, सानिया मिर्जा, बोनी कपूर, वरुण धवन, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल दलकीर सलमान, फराह खान, सोनू सूद और अमाला पॉल को ये वीजा दिया गया है।

PunjabKesari

क्या है गोल्डन वीजा के फायदे

यूएई की तरफ से गोल्डन वीजा की शुरुआता साल 2019 में की गई थी। इसके कई सारे फायदे होते हैं, जिसके पास ये गोल्डन वीजा होता है, वो वहां पर लंबे समय तक रह सकते हैं, यहां अगर वो वहीं बसना चाहें तो भी इजाजत मिल जाती है। इसकी शुरुआत यूएई द्वारा अपनी अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए किया गया है। ये तो अब समय ही बताएगा कि ये एक्ट्रेस इस वीजा के मिलने के बाद भी भारत में रहती है क्या दुबई शिफ्ट हो जाती हैं।

Related News