08 SEPSUNDAY2024 6:07:24 AM
Nari

कृष्ण कुमार ने दी अपनी इकलौती बेटी को मुखाग्नि, तस्वीरें बयां कर रही तिशा के माता-पिता का दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2024 02:41 PM
कृष्ण कुमार ने दी अपनी इकलौती बेटी को मुखाग्नि, तस्वीरें बयां कर रही तिशा के माता-पिता का दर्द

अभिनेता-निर्माता कृष्ण कुमार की बेटी और टी-सीरीज़ के चेयरपर्सन भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार का 18 जुलाई को 20 साल की उम्र में निधन हो गया। कथित तौर पर लंबी बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।  तिशा कुमार का अंतिम संस्कार आज किया गया जहां मनोरंजन उद्योग की कई हस्तियां शामिल हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 भूषण कुमार और दिव्या खोसला से लेकर रितेश देशमुख, फराह खान, साजिद खान, जावेद जाफ़री और कई अन्य तिशा को अंतिम विदाई देने पहुंचे। इस दौरान तिशा के माता- पिता का हाल देख हर किसी की आंखें नम हो गई। एक जवान बेटी को खोने का दर्द अकल्पनीय है। यह वही समझ सकता है जिसने कभी अपनों को खाेया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल तिशा का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित विले पार्ले श्मशान में रविवार शाम 5 बजे होना था, लेकिन उनके पार्थिव शरीर को लेकर आ रही फ्लाइट को भारी बारिश के कारण अपना रूट बदलना पड़ा। इसके बाद कृष्ण कुमार और तान्या सिंह ने बेटी का अंतिम संस्कार आज करने का फैसला किया। 

PunjabKesari
इस दौरान कई दिल दुखा देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी बेहद बुरी हालत में नजर आ रहे हैं।अपनी इकलौती बेटी तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में पिता कृष्ण कुमार फूट-फूटकर रोए।  वहीं  तान्या सिंह बेसुध हो गई जिन्हें परिवार वालों ने बेहद मुश्किल से संभाला।

PunjabKesari
अपनी कजिन बहन तिशा कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंची खुशाली और तुलसी कुमार के चेहरे पर भी उदासी साफ नजर आ रही थी। दिव्या खोसला भी अपनी ननद तिशा कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंची थी। 

PunjabKesari
‘तिशा करीब तीन साल से कैंसर से पीड़ित थीं। वह कुछ दिन पहले ही बेहतर इलाज के लिए जर्मनी गई थीं जहां के अस्पताल में उन्होंने अंतिम श्वांस ली।''  तिशा टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार की भतीजी थीं। उनके पिता कृष्ण कुमार ने 1990 के दशक में ''बेवफा सनम'' और ''कसम तेरी कसम'' जैसी फिल्मों में अभिनय किया
 

Related News