18 MAYWEDNESDAY2022 6:04:18 AM
Nari

करण की कॉफी पर अब नहीं खुलेंगे राज, बंद हुआ चिट-चैट शो Koffee with karan

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2022 01:35 PM
करण की कॉफी पर अब नहीं खुलेंगे राज, बंद हुआ चिट-चैट शो  Koffee with karan

 करण जौहर का चर्चित चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ का बेताबी से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर आई है। अब इस शो का नया सीजन नहीं आएगा, करण जौहर ने खुद इसका ऐलान किया है। पहले खबरें यह थी  ‘कॉफी विद करण 7’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहले मेहमान होंगे, लेकिन अब इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari

साल 2004 में स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर शुरू हुए इस कार्यक्रम के 2019 तक छह सीजन आ चुके हैं। करणने ट्वीट कर लिखा- कॉफी विद करण छह सीजन से मेरे और आपके जीवन का हिस्सा रहा है। मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव छोड़ा है और सांस्कृतिक इतिहास में जगह बनाई है और इसलिये, बड़े भारी मन से आपको बताना चाहता हूं कि कॉफी विद करण का नया सीजन नहीं आएगा... ।

PunjabKesari

इससे पहले खबरें यह थी कि करण जौहर ने तो उन सितारों की लिस्ट भी तैयार कर ली है जो कि चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन का हिस्सा बनने वाले हैं। खबरें यह भी थी कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा था, ऐसे में  स्टार नेटवर्क ने इस शो का प्रसारण बंद करने का निर्णय लिया है। सच्चाई क्या है यह तो मालूम नहीं लेकिन लाखों फैंस का दिल जरूर टूटा है।

PunjabKesari

करण की इस अनाउंसमेंट के बाद लोगों की तरह- तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा- इतने सारे मैर‍िड कपल्स हैं बॉलीवुड में। हमें उनके लिए टॉक शोज चाह‍िए। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा-   'कॉफी विद करण को मिस करूंगा...पर हार्द‍िक पंड्या इस शो को हमेशा के लिए याद रखने वाले हैं। बता दें कि इस शो में
 बॉलिवुड सेलेब्स के साथ करण चिट-चैट करते हैं और वह अपनी कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर करते हैं।

 

Related News