17 JANMONDAY2022 6:05:45 AM
Nari

कैटरीना के सबसे बेस्ट लुक, शादी सीजन के लिए परफेक्ट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jan, 2022 05:39 PM

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कैटरीना कैफ भले ही विदेश में ही पली-बड़ी है लेकिन उनका दिल हमेशा ही भारत से जुड़ा रहा और अब तो जीवन साथी भी उन्हें यहीं पर मिल गया है। कैटरीना, शादी से पहले अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ ही मुंबई के एक फ्लैट में रहती थीं। कैटरीना वेस्टर्न पहने या ट्रेडिशनल दोनों ही उन पर खूब जंचते हैं लेकिन ज्यादातर इवेंट्स , वेडिंग और मूवीज प्रमोशन के दौरान कैटरीना देसी स्टाइल पहनना ही पसंद करती हैं और उनका ये अंदाज हर किसी को अपनी और अट्रैक्ट भी कर लेता है। कई बार वह रैंपवॉक पर हैवी लहंगे में नजर आ चुकी हैं आज उन्हीं की आपको बेस्ट ड्रेसेज की एक झलक  दिखाते हैं।

 

1. पिछले साल वह अपनी फिल्म सूर्यवंशी की प्रमोशन के लिए KBC के सेट पर पहुंची थी जहां वह बेल्ट साड़ी जैसी लुक देने वाली ड्रेस पहने नजर आई थी इसके साथ उन्होंने लांग ट्रेल जैकेट कैरी की थी। कैटरीना की ड्रेस काफी पसंद की गई थी।

PunjabKesari

2. इसी फिल्म की प्रमोशन के लिए कैटरीना कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी, इस दौरान कैटरीना ने स्काई ब्लू लहंगा स्टाइल ड्रेस में नजर आई थीं।

PunjabKesari

3. इसी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने अपनी साड़ी लुक भी दिखाई, वह सब्यसाची की मस्टर्ड साड़ी में दिखी थी।

PunjabKesari

4. अपने हुस्न के जलवे कैटरीना रैंपवॉक पर भी दिखा चुकी हैं। सलमान खान के साथ कैटरीना का रैंपवॉक काफी लाइमलाइट में रहा था। शेरवानी में सलमान और लहंगे में कैटरीना, इस जोड़ी को खूब प्यार मिला था।

PunjabKesari

5. हालांकि मनीष मल्होत्रा के लिए कैटरीना एक नहीं कई बार रैंपवॉक कर चुकी हैं। साल 2016 में वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रैंपवॉक करती नजर आई थी जहां कैटरीना का चार्मिंग अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था। चलिए आपको दिखाते हैं एक वीडियो जब आदित्य कैटरीना के हाथ से माइक लेना ही भूल गए थे तब हाथ पकड़कर कैट ने उन्हें माइक थमाया था। इस दौरान कैटरीना के चेहरे का नूर ही अलग सा दिख रहा था।

PunjabKesari

6. फिल्म भारत की प्रीमियर के दौरान भी कैटरीना डिजाइनर सब्यसाची के ब्लैक फ्लोरल लंहगे में नजर आई थी।

PunjabKesari

7. वहीं अनुष्का शर्मा की वैडिंग रिसेपशन में कैटरीना फिश कट लहंगा पहने बहन के साथ स्पॉट हुई थी।  कैटरीना को अपनी ड्रेसेज के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है, वहीं उनकी पहनी हर ट्रेडिशनल ड्रेस में वेस्टर्न फ्यूजन का तालमेल देखने को मिलता है।

PunjabKesari

Related News