25 APRTHURSDAY2024 5:04:59 PM
Nari

इन्हें ट्रोल नहीं जुर्माना करो.. खुद को भगवान समझते हैं! Fans के निशाने पर आ गए Kareena-Saif

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Jan, 2022 01:06 PM
इन्हें ट्रोल नहीं जुर्माना करो.. खुद को भगवान समझते हैं! Fans के निशाने पर आ गए Kareena-Saif

ये स्टार्स लोग आए दिन किसी ना किसी बात के ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं और एक बार फिर बेबो व उनके नवाब सैफ अली खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं । दरअसल करीना कपूर अपने पति सैफ अली के साथ कहीं गई थी और वह सैफ के साथ अपने घर के बाहर ही गाड़ी में स्पॉट हुई। गाड़ी सैफ चला रहे थे तो बेबो बाई तरफ आगे की सीट पर फोन सुन रही थीं लेकिन यूजर्स ने जो देखा उसे लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल , सैफ और करीना दोनों ने सीट बैल्ट नहीं लगाई थी और ना ही मास्क पहना था। इसी बात को लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने कहा कि ये ऐसा कैसे कर सकते हैं। ये क्यों भूल जाते हैं कि ये बहुत से लोगों के रोल मॉडल्स हैं। इन्हें तो  कम से कम नियमों को प्रमोट करना चाहिए Sad!

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- बेशर्म लोग कोविड फैलाते हैं। अब तो मास्क पहन लो ये पॉलिटिशन और एक्टर्स, ये लोग कोविड फैलाते हैं।

 

एक अन्य यूजर ने कहा- इसे अहमियत देना बंद करो। इनकी पर्सनल डिटेल ये कहा जाते हैं आते हैं पोस्ट करना बंद करो। ये जरूरी नहीं है और ना ये डिसर्व करते हैं। ये कुछ नहीं है यही कारण है जो ये खुद को भगवान समझने लगते हैं।

 

कई लोगों ने तो यह भी कहा इन्हें ट्रोल नहीं फाइन करने की जरूरत है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

ज्यादातर लोगों ने सीटबैल्ट और मास्क ना पहनने को लेकर ही दोनों पर सवाल उठाए हालांकि ये कोई पहली बार नहीं जो बेबो ऐसे ट्रोल हुई हैं। अक्सर कभी बेबो अपने एटीट्यूड तो कभी अपनी ड्रेसिंग को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं।

 

कुछ दिन पहले वह डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थी। जहां एक दम कैजुअल कूल लुक में पहुंची करीना को देखकर लोगों ने कहा कि भाई ये दो बच्चों की मां कहां से लगती हैं। हालांकि ये करीना के लिए तारीफ की बात थी कि उन्होंने खुद को कितना मेंटेन करके रखा है।

 

बेबो कभी अपने रूट बिहेव तो कभी खराब एटीट्यूड के चलते यूजर्स के निशाने पर आ ही जाती है क्या आपको लगता है कि बेबो और सैफ को जुर्माना होना चाहिए। वहीं जिस तरह से देश में कोरोना केस बढ़ रहे हैं इन्हें पब्लिक फिगर होने के नाते इन नियमों का कड़ाई से पालन करना चाहिए।

 

Related News